Move to Jagran APP

5,000 रुपये तक के बेहतर गैजेट्स, जो दिवाली पर दे सकते हैं उपहार

दिवाली में अब मुश्किल से दस दिन बाकी हैं, आपने भी अपने दोस्तों, रिश्तेदारों आदि को देने के लिए उपहार पसंद करना शुरू कर दिया होगा। हो सकता है आपके दोस्तों में कुछ ऐसे भी हों जिन्हें गैजेट्स से प्यार हो तो आपके लिए हम लाए हैं 5000 रुपये तक की कीमत पर कुछ बेहतर गैजेट्स के टिप्स- जियाओमी एमआइ

By Edited By: Published: Fri, 17 Oct 2014 03:13 PM (IST)Updated: Fri, 17 Oct 2014 03:13 PM (IST)

नई दिल्ली। दिवाली में अब मुश्किल से दस दिन बाकी हैं, आपने भी अपने दोस्तों, रिश्तेदारों आदि को देने के लिए उपहार पसंद करना शुरू कर दिया होगा। हो सकता है आपके दोस्तों में कुछ ऐसे भी हों जिन्हें गैजेट्स से प्यार हो तो आपके लिए हम लाए हैं 5000 रुपये तक की कीमत पर कुछ बेहतर गैजेट्स के टिप्स-

loksabha election banner

जियाओमी एमआइ 10400 पावरबैंक

आज हर किसी को अधिक बैटरी लाइफ वाला गैजेट चाहिए । इस पावरबैंक में 10400 एमएएच क्षमता वाली बैटरी है जो गूगल नेक्सस 5 तक के लिए एक बेहतर चार्जर के तौर पर काम करती है। इसकी कीमत 999 रुपये है।

क्रियेटिव इपी- 630

अधिकतर लोग इयरफोन का उपयोग करते हैं जो उनके फोन के साथ आता है। तो आप इस दिवाली क्रियेटिव इपी-630 खरीद कर तोहफे में दीजिए। यह इयरफोन काफी बढि़या है। इसकी कीमत 699 रुपये है।

गोक्यूआईआई लाइफ

छोटा व हाथ आपके हाथ के लिए भी उपयुक्त 'गोक्यूयूआइआइ लाइफ' एक फिटनेस बैंड है। आप इसे पहन सकते हैं और यह पूरे दिन आपके फिजिकल एक्टिविटी को भी ट्रैक करेगा। इसकी कीमत 3,999 रुपये रखी गयी है।

सेनहीजर सीएक्स 300 टू प्रीसीजन

ये इयरफोन्स बेहतर हैं जिन्हें उपहार के लिए 5,000 रुपये से कम कीमत पर लिया जा सकता है। इसकी कीमत 3,800 रुपये रखी गयी है।

किंडल ई- रीडर

यह आधुनिक और बेहतर किंडल नहीं हो सकता लेकिन पिछले वर्ष के 6 इंच स्क्रीन वाले मॉडल को आज भी बेहतर इ-रीडर के तौर पर लिया जा सकता है। इसकी कीमत भी कम कर दी गयी है। जो पढ़ना या घूमना पसंद करते हैं उनके लिए बिना चिंता किये ये उपहार खरीदें। इसकी कीमत 4,999 रुपये है। और यदि आप कुद ज्यादा खर्च कर सकते हैं तो 5,999 रुपये में 6 इंच की टचस्क्रीन वाला नया किंडल खरीदें।

Âढ़ें: हाउसवाइफ के लिए गैजेट- स्मार्ट इंडक्शन कुकटॉप्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.