Move to Jagran APP

डेका-कोर प्रोसेसर से लैस जोपो स्पीड 8 भारत में लांच, जानें कीमत

स्मार्टफोन लांच करने की दौड़ में एक और कंपनी ने कदम रखा है। चीन की हाई-टेक कंपनी Zopo ने भारत में दुनिया का पहला फास्ट डेका-कोर स्मार्टफोन लांच कर दिया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 21 Jul 2016 10:47 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jul 2016 11:20 AM (IST)
डेका-कोर प्रोसेसर से लैस जोपो स्पीड 8 भारत में लांच, जानें कीमत

स्मार्टफोन लांच करने की दौड़ में एक और कंपनी ने कदम रखा है। चीन की हाई-टेक कंपनी Zopo ने भारत में दुनिया का पहला फास्ट डेका-कोर स्मार्टफोन लांच कर दिया है। Speed 8 की कीमत 29999 रुपये है। इस फोन की सेल आज से ऑनलाइन और ऑफलाइन शुरु हो रही है। तो चलिए इसके फीचर्स से आपको रूबरू करवा देते हैं।

loksabha election banner

Zopo Speed 8 के फीचर्स:

पढ़े, आसुस ने लांच किया दुनिया का पहला लिक्विड कूल्ड गेमिंग लैपटॉप नोटबुक

ये फोन हेलियो एक्स20 64-बिट डेटा-कोर सीपीयू प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। 5.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस सिमैट्रिकल डिस्पले के साथ इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 21 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट कैमरा के साथ डुअल एलईडी फ्लैश और फ्रंट फ्लैश दिया गया है। इसके साथ इसमें दमदार 3800 एमएएच की बैटरी भी दी गई है। ये फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है साथ ही एनएफसी को भी सपोर्ट करता है।

Zopo कंपनी के फाउंडर Kevin Xu ने बताया कि डेका-कोर सीपीयू प्रोसेसर के अलावा इसमें ½.45 सीएमओएस इमेज सेंसर दिया गया है जो पिक्चर क्वालिटी को बेहतर बनाता है। इसके अलावा सेंसर में पीडीएएफ टेक्नोलॉजी भी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.