Move to Jagran APP

4699 रुपये में आईबॉल ने लांच किया एंडी राइडर बजट स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन्स

यूजर्स ऐसे फोन्स की तलाश में रहते हैं जो फीचर्स में दमदार हो और उसके साथ ही एक बजट स्मार्टफोन हो। इसी धारणा के साथ iBall कंपनी ने भारत में अपना बजट स्मार्टफोन लांच कर दिया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 20 Jul 2016 09:56 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jul 2016 10:01 AM (IST)

यूजर्स ऐसे फोन्स की तलाश में रहते हैं जो फीचर्स में दमदार हो और उसके साथ ही एक बजट स्मार्टफोन हो। इसी धारणा के साथ iBall कंपनी ने भारत में अपना बजट स्मार्टफोन लांच कर दिया है। 4699 रुपये की कीमत वाले इस फोन का नाम Andi Rider रखा गया है। iBall Andi Rider स्मार्टफोन 9 भारतीय क्षेत्रीय सिस्टम भाषाएं और लिखने-पढ़ने के लिए 21 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करता है।

loksabha election banner

पढ़े, फिंगरप्रिंट सेंसर और बढ़िया स्पेसिफिकेशन्स के साथ जेडटीई ने लांच किया नया बजट स्मार्टफोन

iBall Andi Rider में क्या है खास?

इस फोन में 5 इंच की आईपीएस एफडब्ल्यूवीजीए डिसप्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 854 x 480 है। iBall Andi Rider 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। इस फोन में 8 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। iBall Andi Rider एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है।

पढ़े, 6 इंच की डिस्पले और फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है जेडटीई जेडमैक्स प्रो

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश और ऑटोफोक्स से लैस 5 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है तो वहीं, 2 एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीएस, ए-जीपीएस, ब्लूटूथ, वाइ-फाइ हॉटस्पॉट, वाइ-फाइ डायरेक्ट और यूएसबी ओटीजी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन में 2300 एमएएच की बैटरी भी दी गई है।

मोबाइल ट्रैकर से लैस ये फोन ब्राउन, ग्रे और व्हाइट वेरिएंट में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.