Move to Jagran APP

व्हाट्सएप ने पेश किया नया फीचर, अब यूजर देख पाएंगे अपनी चैट डिटेल्स

व्हाट्सएप ने विंडोज फोन्स के लिए नया बीटा वर्जन 2.17.86 टेस्टिंग के लिए जारी किया है। इससे चैट डिटेल्स देने के अलावा यह भी पता लगा पाएंगे कि कौन-सी चैट ज्यादा स्पेस घेर रही है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 06 Mar 2017 05:50 PM (IST)Updated: Mon, 06 Mar 2017 07:30 PM (IST)
व्हाट्सएप ने पेश किया नया फीचर, अब यूजर देख पाएंगे अपनी चैट डिटेल्स

नई दिल्ली। मोबाइल मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए ऐसा फीचर लेकर आया है, जिसकी मदद से वो ना सिर्फ अपनी चैट डिटेल्स देख पाएंगे बल्कि मीडिया शेयर्स भी चैक कर सकेंगे। जानकारी के अनुसार, व्हाट्सएप ने विंडोज फोन्स के लिए नया बीटा वर्जन 2.17.86 टेस्टिंग के लिए जारी किया है। इससे यूजर को चैट डिटेल्स देने के अलावा यह भी पता लगा पाएंगे कि कौन-सी चैट ज्यादा स्पेस घेर रही है। यह उन यूजर्स के लिए ज्यादा फायदेमंद होगा, जो अपने फोन में अक्सर स्पेस की कमी से जूझते रहते हैं। व्हाट्सएप का यह नया वर्जन विंडोज 10 और 8.1 के लिए उपलब्ध होगा। इस फीचर की नई टैब में यूजर्स फोटो, वीडियो और जीआईएफ के साइज को भी देख पाएंगे। यह लेटेस्ट वर्जन विंडोज 10 और 8.1 मोबाइल में भी चलेगा।

loksabha election banner

वहीं, व्हाट्सएप ने एलान किया है कि वो कुछ चुनिंदा हैंडसेट्स में 30 जून के बाद व्हाट्सएप बंद कर देगी। आपको बता दें कि व्हाट्सएप जिन ऑपरेटिंग सिस्टम पर बंद किया जाएगा, उनमें Symbian, Windows 7.1, BlackBerry, Android 2.1 ऑपरेटिंग सिस्टम शामिल हैं। साथ ही, एप्पल के iOS 6 पर भी इस सर्विस को बंद कर दिया जाएगा। यानी ऐसे यूजर्स जिनके स्मार्टफोन में इनमें से कोई भी ऑपरेटिंग सिस्टम है, वो 30 जून 2017 के बाद व्हाट्सएप नहीं चला सकेंगे।

यह भी पढ़े,

30 जून के बाद इन स्मार्टफोन्स पर नहीं चलेगा व्हाट्सएप

इस भारतीय हैकर ने उबर एप में ढूंढा Security Loophole, मिल सकती है लाइफटाइम फ्री राइड

ये हैं टॉप 10 बड़े काम के मोबाइल एप, बिना इंटरनेट भी करते हैं काम 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.