Move to Jagran APP

रिलायंस जियो यूजर्स अब पेटीएम से खरीद सकते हैं प्राइम मेंबरशिप, मिलेंगे कई अतिरिक्त फायदे

जियो ग्राहक ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम से जियो प्राइम प्लान सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 21 Mar 2017 12:53 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2017 01:30 PM (IST)
रिलायंस जियो यूजर्स अब पेटीएम से खरीद सकते हैं प्राइम मेंबरशिप, मिलेंगे कई अतिरिक्त फायदे
रिलायंस जियो यूजर्स अब पेटीएम से खरीद सकते हैं प्राइम मेंबरशिप, मिलेंगे कई अतिरिक्त फायदे

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए प्राइम प्लान लेना अब और भी आसान कर दिया है। मौजूदा जियो ग्राहक ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम से जियो प्राइम प्लान सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। जियो अपने ग्राहकों को हर तरह सुविधा देना चाहती है और यह उसी दिशा में उठाया गया एक अहम कदम है। आपको बता दें कि पेटीएम से जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने पर कई फायदे भी होंगे। इससे पहले कंपनी ने जानकारी दी थी कि जियो यूजर्स अपने नंबर को ई-वॉलेट फ्लेटफॉर्म से रीचार्ज करा सकते हैं।

ग्राहक को मिलेंगे क्या फायदे?

loksabha election banner

अगर ग्राहक जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए 99 रुपये का रीचार्ज कराते हैं, तो उन्हें 10 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर हर जियो यूजर के लिए उपलब्ध है। इसके लिए JioPrime प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।

इससे पहले पेटीएम ने एलान किया था कि अगर यूजर 303 रुपये का रिचार्ज कराते हैं, तो उन्हें पेटीएम की तरफ से रीचार्ज पर 30 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। हालांकि, यह डिस्काउंट यूजर को केवल दो ही बार दिया जाएगा। वहीं, 499 रुपये और उसके ऊपर के रीचार्ज पर इंस्टेंट डिस्काउंट और सिनेमा टिकट पर कैशबैक ऑफर भी दिया जाएगा। ऑफर पाने के लिए आपको PAYTMJIO प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के प्राइम प्रीपेड प्लान्स 19 रुपये से शुरु होकर 9,999 रुपये तक हैं। पेटीएम ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि जियो के ग्राहक हर रीचार्ज पर अतिरिक्त फायदा पाएंगे।

यह भी पढ़े, 

व्हाट्सएप Text Status की एंड्रायड में हुई वापसी, अब About नाम से देखा जा सकेगा स्टेट्स

वीडियो और तस्वीरों से ऐसे बनाएं Gif, ये टॉप 5 एप्स करेंगी मदद

अब एंड्रायड यूजर्स भी खेल पाएंगे Super Mario Run, 23 मार्च को होगा रिलीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.