व्यक्तित्व

समय के साथ चलें

Updated on: Sat, 15 Apr 2017 04:38 PM (IST)

आजकल पेरेंटल काउंसलिंग को भी काफी अहमियत दी जाती है। यह क्यों ज़रूरी है, आइए जानते हैं सखी के साथ।और पढ़ें »

छोटे-छोटे प्रयासों से आती है चेतना

Updated on: Fri, 18 Nov 2016 12:14 PM (IST)
        

लगभग 20 साल पहले पंजाबी-हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली दिव्या दत्ता इस दौर की समर्थ अभिनेत्री हैं। 60 से भी अधिक फिल्में करने वाली दिव्या ने 'दिल्ली-6' और 'भाग मिल्खा भाग' के लिए आइफा अवॉर्ड जीता। दिव्या से टीवी, फिल्मों, सामाजिक सरोकारों सहित स्त्री... और पढ़ें »

तांगेवाला कैसे बना मसालों का शहंशाह

Updated on: Fri, 11 Nov 2016 12:33 PM (IST)
        

सत्य, दया, परोपकार, प्रेम, करुणा और ईमानदारी जैसे मानवीय सद्गुणों से ओत-प्रोत शानदार और आकर्षक व्यक्तित्व वाले सदाबहार इंसान एक सफल उद्योगपति महाशय धर्मपाल जी नई पीढ़ी के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं। सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय ही उनका मूल मंत्र है,... और पढ़ें »

जाड़ों की नर्म धूप और....

Updated on: Wed, 09 Nov 2016 12:05 PM (IST)
        

सर्दियों के साथ कई खुशनुमा यादें जुड़ी होती हैं, जिन्हें हम किसी न किसी बहाने दोबारा जीना चाहते हैं। यहां सखी की पाठिकाएं इस सुहाने मौसम से जुड़ी कुछ ऐसी यादें बांट रही हैं आपके साथ।... और पढ़ें »

कभी हार ना मानें

Updated on: Fri, 14 Oct 2016 10:44 AM (IST)
        

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल जयहिंद ने कई सामाजिक संस्थाओं सहित अन्ना आंदोलन में सक्रिय भागीदारी निभाई है। उनसे हुई बातचीत के कुछ प्रमुख अंशऔर पढ़ें »

इंतज़ार अदद किरदार का

Updated on: Wed, 05 Oct 2016 11:32 AM (IST)
        

जाने-माने विज्ञापन गुरु और रंगमंच कलाकार अलीक पद्मसी और सिंगर शेरॉन प्रभाकर की बेटी शाज़ान पद्मसी मॉडलिंग एवं थिएटर से अपने करियर का आगाज़ कर आज बॉलीवुड में भी सक्रिय हैं।और पढ़ें »

चला जाता हूं किसी की धुन में ...

Updated on: Fri, 09 Sep 2016 11:59 AM (IST)
        

विशाल-शेखर की जोड़ी ने पिछले 17 वर्षों में सैकड़ों गाने कंपोज किए हैं। पुराने गीतों में रूह तलाशने वाले शेखर के जीवन का एक दूसरा पहलू भी है। और पढ़ें »

स्ट्रगल से बनती है जिंदगी

Updated on: Sat, 03 Sep 2016 11:21 AM (IST)
        

आशिकी 2 के तेलुगू रीमेक से टॉलीवुड में एंट्री करने वाली नाजि़या हुसैन बॉलीवुड की ओर भी अपने कदम बढ़ा चुकी हैं। जल्द ही वह 'टॉम, डिक एंड हैरी रिटर्न्स' में नज़र आएंगी। और पढ़ें »

उन दिनों कविताएं लिखता था

Updated on: Fri, 19 Aug 2016 02:13 PM (IST)
        

कुछ दिन पहले टीवी के क्राइम शो 'सावधान इंडिया' के सिलसिले में वह दिल्ली में थे, जिसे वह होस्ट कर रहे हैं। उनकी जिंदगी के दूसरे पहलू पर एक नजर।  और पढ़ें »

ईमानदारी से बढ़कर कुछ भी नहीं

Updated on: Fri, 19 Aug 2016 01:46 PM (IST)
        

ऐक्टर अक्षय ओबेरॉय ने थिएटर से करियर शुरू कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। किसी और क्षेत्र में दिलचस्पी न लेकर फिलहाल उनका पूरा ध्यान अभिनय की दुनिया पर ही केंद्रित है।और पढ़ें »

ये प्यार का बंधन है

Updated on: Wed, 10 Aug 2016 02:29 PM (IST)
        

प्यार भले ही एक छोटा सा शब्द हो लेकिन इसके मायने गहरे हैं । प्यार में एक साथी को जब दूसरे के कंधे की जरूरत होती है तो वह हर बाधा को तोड़ उसके साथ खड़ा नजर आता है।और पढ़ें »

किस्मत पर है भरोसा

Updated on: Tue, 02 Aug 2016 01:44 PM (IST)
        

फिल्म 'अब के बरस' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमृता राव ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। गर्ल नेक्स्ट डोर वाली अपनी इमेज को परदे पर भी उन्होंने बखूबी निभाया हैऔर पढ़ें »

हिंदी फिल्में हैं मेरा फोकस:संदीपा धर

Updated on: Wed, 29 Jun 2016 12:49 PM (IST)
        

राजश्री बैनर की फिल्म 'इसी लाइफ में' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली संदीपा धर अभी कॉमेडी और थ्रिलर फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा एक स्पैनिश फिल्म भी कर रही हैं।और पढ़ें »

प्यार जिंदगी है

Updated on: Tue, 28 Jun 2016 01:48 PM (IST)
        

कहते हैं दुनिया में दोस्ती से ख़ूबसूरत कोई रिश्ता नहीं।हम दिल की हर बात, हर सुख-दुख किसी खास दोस्त के साथ बांटते हैं।अगर यह खास दोस्त हमसफर भी बन जाए तो जीवन खुशियों से भर जाता है।और पढ़ें »

मेरा काम ही मेरी पहचान :दीपिका जिंदल

Updated on: Sat, 25 Jun 2016 02:27 PM (IST)
        

लुभावने होम डेकोर प्रोडक्ट्स की इस दुनिया में अलग पहचान बनाई है दीपिका जिंदल ने। दीपिका जिंदल से सखी की संपादक प्रगति गुप्ता की एक मुलाकात।और पढ़ें »

सोच बदलेंगे तभी दुनिया बदलेगी

Updated on: Tue, 07 Jun 2016 12:47 PM (IST)
        

राधिका आप्टे समर्थ अभिनेत्री हैं। फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए उन्होंने लंबा संघर्ष किया है। वह शॉर्ट फिल्में, वेब सीरीज और साउथ की फिल्में भी कर रही हैं। और पढ़ें »

यह भी देखें