Move to Jagran APP

अफवाह फैली कि मान की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया

जासं, पटियाला आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान शनिवार को पटियाला-2 हलके के गाव चलैला में

By Edited By: Published: Sat, 14 Jan 2017 11:14 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jan 2017 11:14 PM (IST)
अफवाह फैली कि मान की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया

जासं, पटियाला

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान शनिवार को पटियाला-2 हलके के गाव चलैला में रैली करने पहुंचे थे। इस दौरान अफवाह फैल गई कि उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है।

दरअसल हुआ यूं था कि मान सरहिंद रोड पर गाव चलैला में होने वाली रैली में आ रहे थे तो सरहिंद रोड पर एक एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया था। भगवंत मान ने अपनी गाड़ी रोकी और घायल व्यक्ति को फ‌र्स्टएड दी। उसे किसी स्वास्थ्य केद्र तक पहुंचाकर फिर रैली स्थल तक आए। बाद में अफवाह फैली की भगवंत मान की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। मामला पुलिस तक पहुंचा और अनाजमंडी थाना के मुखी इंस्पेक्टर हरविंदर सिंह सरकारिया भी रैली स्थल पर भगवंत मान के पास पहुंचे और उनसे पूछताछ की। हरविंदर सरकारिया ने बताया कि घायल व्यक्ति भगवंत मान की गाड़ी से घायल नहीं हुआ है। वह किसी और गाड़ी की टक्कर से घायल हुआ था और भगवंत मान ने उसकी मदद की है। सरकारिया ने बताया कि मान की गाड़ी पर कोई निशान भी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.