Move to Jagran APP

स्‍कूल में बच्‍ची के प्राइवेट पार्ट से बहने लगा खून, मामला खुला तो सभी रह गए दंग

लुधियाना के जगराआें के एक गांव में एक नौ साल की बच्‍ची स्‍कूल गई तो अचानक उसके प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा। बच्‍ची ने पूछने पर बताया कि एक व्‍यक्ति उससे दुष्‍कर्म कर रहा था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 15 Oct 2016 10:13 AM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2016 11:13 AM (IST)

जेएनएन, जगराओं (लुधियाना)। क्षेत्र के एक गांव में एक बेहद शर्मनाक घटना हुई। एक व्यक्ति नौ साल की स्कूली बच्ची से दुष्कर्म कर रहा था। स्कूल में बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो मामले का खुलासा हुआ। स्कूल में बच्ची के गुप्तांग से काफी खून निकलता देख कर शिक्षकों ने पूछताछ की तो उसने सारा कुछ बताया। इसके बाद उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। बच्ची ने बताया कि गांव का ही एक व्यक्ति तीन दिन से उसका दुष्कर्म कर रहा था।

loksabha election banner

बच्ची की मां का अारोप है कि घटना की जानकारी मिलने पर वह आरोपी के घर शिकायत करने गई तो उसके परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल भी कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

पढ़ें : युवक रात में दिव्यांग किशोरी के बिस्तर में घुस गया, मां ने देखा तो...

थाना सदर के इंचार्ज रछपाल सिंह ने बताया कि पीडि़त बच्ची की मां ने बयान दिया कि उसका पति किसी काम से उत्तर प्रदेश गया हुआ है। शुक्रवार को दूसरी कक्षा में पढऩे वाली बेटी को स्कूल भेजकर वह काम पर चली गई। बाद में अध्यापकों ने उसे स्कूल बुलाया तो देखा कि बेटी के गुप्तांग से खून निकल रहा था।

महिला ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि गांव का शमशेर सिंह तीन दिन से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। इसके बाद वह बेटी को लेकर शमशेर सिंह के घर पहुंची तो के उसके घरवालों ने उसे व उसकी बेटी को पीटना शुरू कर दिया। इससे बच्ची की हालत खराब हो गई। इसके बाद वह पंचायत के पास पहुंची और फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद बेटी को अस्पताल में दाखिल करवाया।

पढ़ें : पड़ोसी युवती को बहाने से घर बुलाया, फिर पत्नी की मौजूदगी में किया यह गुनाह

थाना सदर पुलिस ने मां के बयान पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया। एसएचओ रछपाल सिह ने बताया कि आरोपी फरार है। पुलिस उसे जल्द पकड़ लेगी। गांव के लाेग भी इस घटना से दंग और शर्मसार हैं। उनका कहना है कि शमशेर सिंह तीन बेटियों का पिता है अौर ऐसे में उससे इस तरह के कुकृत्य किए जाने पर यकीन नहीें हो रहा है।

पढ़ें : घर में दिव्यांग पति के साथ थी महिला और घुस आया हेड कांस्टेबल, फिर...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.