Move to Jagran APP

Kapurthala Crime News: घर की फ्रिज बेचने पर विवाद, शख्स ने छोटे भाई की कर दी हत्या; लाश को बेड में छिपाया

कपूरथला से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां पर एक सगे भाई ने ही अपने छोटे भाई की हत्या कर लाश को फ्रिज में छिपा दिया। हत्या करने के बाद उसकी सूचना पिता को दे दी। जिसके बाद वह फरार हो गया। पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया। आरोपी की तलाश जारी है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Thu, 09 May 2024 05:52 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 05:52 PM (IST)
Kapurthala Crime News: छोटे भाई की हत्या कर लाश को बेड़ में छुपाया।

जागरण संवाददाता, कपूरथला। जिले के कस्बा नडाला में एक भाई द्वारा अपने छोटे भाई की हत्या कर शव को खुर्दबुर्द करने के उसे बेड़ में छुपा दिया है। आरोपी हत्यारे ने भाई की हत्या के बाद अपने पिता को फोन पर सूचना दी और फिर मौके से फरार हो गया।

loksabha election banner

घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी भुलत्थ और सुभानपुर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला के शवग्रह में रखवा दिया है। इस संबंध में डीएसपी भुलत्थ सुरिंदर पाल सिंह ने बताया कि हत्या आरोपी के खिलाफ धारा 302 व 201 आईपीएस के तहत केस दर्ज कर लिया हैक्षऔर आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू की जा रही है।

जानकारी अनुसार नडाला की हिम्मत सिंह कॉलोनी निवासी कुलविंदर सिंह और सुखविंदर सिंह दोनों पुत्र अजीत सिंह रहते थे जबकि उनके पिता अजीत सिंह जीरकपुर में एक निजी कम्पनी में नौकरी है। दोनों भाई कुलविंदर सिंह ( 26 वर्ष ) और सुखविंदर सिंह (22 वर्ष) नशे के आदी थे। नशे की पूर्ति के लिए दोनों ने धीरे-धीरे घर का सारा सामान बेच दिया था।

डीएसपी भुलत्थ सुरिंदर पाल सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले छोटे भाई सुखविंदर सिंह ने नशे की पूर्ति के लिए घर में पड़ा फ्रिज बेच दिया था, जिसको लेकर दोनों भाइयों में बहस भी हुई। यह बहस इतनी बढ़ गई कि कुलविंदर सिंह ने अपने छोटे भाई सुखविंदर सिंह की हत्या कर दी और उसके शव को बेड में छुपा दिया।

वारदात के बाद कुलविंदर सिंह ने अपने पिता अजीत सिंह को वारदात की सूचना दे दी और फिर मौके से फरार हो गया। इसके बाद अजीत सिंह ने पुलिस को सूचित किया और सुभानपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर के बॉक्स बेड से सुखविंदर सिंह के शव को बरामद कर लिया।

डीएसपी सुरिंदर पाल सिंह ने बताया कि आरोपी का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लकेर जाँच शुरू कर दी है और अजीत सिंह के बयान पर आरोपी कुलविंदर सिंह के खिलाफ धारा 302, 201 IPC के तहत FIR दर्ज कर ली है. और आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.