Move to Jagran APP

Punjab News: पंजाब में गैंगस्टरों के एनकाउंटर पर CM भगवंत मान ने किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

पंजाब (Punjab News) के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने अपने पुलिस प्रशासन की तारीफ करते हुए विपक्ष पर अप्रत्यक्ष तौर पर हमला भी बोला। सीएम ने लिखा कि पंजाब पुलिस ने दो गैंगस्टर्स पर सख्त कार्यवाही करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब में गैंग्स्टरवाद की कोई जगह नहीं। पढ़िए पूरी खबर।

By Monu Kumar Jha Edited By: Monu Kumar Jha Published: Thu, 09 May 2024 06:34 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 06:34 PM (IST)
Mohali News: दो गैंगस्टर की गिरफ्तारी के बाद CM मान ने किया सोशल मीडिया पर किया पोस्ट। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, मोहाली। (Punjab Crime Hindi News) पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था की जमकर तारीफ की। इसके अलावा सीधे तौर पर ना सही लेकिन अप्रत्यक्ष तौर पर विपक्ष पर भी हमला बोला।

loksabha election banner

पंजाब में गैंगस्टरवाद की कोई जगह नहीं- सीएम भगवंत मान

सीएम ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा कि ''पंजाब पुलिस ने दो गैंगस्टर्स पर सख्त कार्यवाही करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब में गैंगस्टरवाद की कोई जगह नहीं। जो कोई भी कानून अपने हाथ में लेगा वो याद रखे अब पंजाब में “पुश्तपनाही” नहीं होती...सीधे कार्रवाई होती है...।''

मनी राणा की हत्या मामले में दो गैंगस्टर थे आरोपी 

दरअसल मोहाली जिले के मुल्लांपुर इलाके में पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए मनीष कुमार उर्फ ​​मनी राणा की हत्या मामले में दो गैंगस्टर आरोपी थे। एसएसपी मोहाली (Mohali Police), संदीप गर्ग कहते हैं, "मनी राणा नाम के एक व्यक्ति की परसों हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें: Kapurthala Crime News: घर की फ्रिज बेचने पर विवाद, शख्स ने छोटे भाई की कर दी हत्या; लाश को बेड में छिपाया

हमारी स्पेशल सेल टीम ने जानकारी तैयार की जिसमें कहा गया कि ये दो लोग हत्या के मामले में शामिल हो सकते हैं। आरोपी हैं- विक्रम राणा उर्फ ​​हैप्पी, और किरण सिंह उर्फ ​​धनुआ ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी और बदले में हमने भी गोलीबारी की, जिसके दौरान उन्हें एक पैर और पेट में गोली लगी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगे की जांच चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Punjab Road Accident: अमृतसर में गेहूं की नाड़ ने ले ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान, पुलिस ने शुरू की जांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.