Move to Jagran APP

सैम पित्रोदा पर भड़के रॉबर्ट वाड्रा, बोले- रिटायर होने के बाद सुर्खियों में बने रहने के लिए कर रहे थे बकवास

Robert Vadra angry on Sam Pitroda रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि सुर्खियों में बने रहने के लिए अगर पित्रोदा सोफे पर बैठकर कुछ भी कहते हैं तो वो केवल बकवास है। जब वाड्रा से पूछा गया कि क्या सैम पित्रोदा बीजेपी के इशारे पर टिप्पणी कर रहे हैं उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Published: Thu, 09 May 2024 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 12:50 PM (IST)
Robert Vadra angry on Sam Pitroda पित्रोदा पर बरसे वाड्रा।

एजेंसी, नई दिल्ली। Robert Vadra angry on Sam Pitroda सैम पित्रोदा के विवादित बयानों पर रॉबर्ट वाड्रा का रिएक्शन आया है। वाड्रा ने कहा कि अगर कोई रिटायर होकर दुनिया के किसी कोने में बैठा है, तो वह चाहता है कि उसका नाम ऊंचा हो और उसी के लिए वो फालतू के बयान देता है।

loksabha election banner

पित्रोदा पर बरसे वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि सुर्खियों में बने रहने के लिए अगर पित्रोदा सोफे पर बैठकर कुछ भी कहते हैं, तो वो केवल बकवास है। जब वाड्रा से पूछा गया कि क्या सैम पित्रोदा बीजेपी के इशारे पर टिप्पणी कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया।  वाड्रा ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि इससे पहले वो कुछ और बोलें उन्हें रिटायर कर देना चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.