Move to Jagran APP

फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद ने कहा- हमले का जवाब गाना गा कर देंगे

फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांसुआ ओलांद ने पेरिस हमलों के लिए जिम्मेदार 'कट्टरपंथियों की सेना' को नष्ट करने का वादा किया। उन्होंने कहा कि हमलों के विरोध में स्टेडियम में संगीत समारोह का अायोजन किया गया है। हम गाना गा कर हमलावरों को जवाब देंगे।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 04:34 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 04:56 PM (IST)
फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद ने कहा- हमले का जवाब गाना गा कर देंगे

पेरिस। फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांसुआ ओलांद ने पेरिस हमलों के लिए जिम्मेदार 'कट्टरपंथियों की सेना' को नष्ट करने का वादा किया। उन्होंने कहा कि हमलों के विरोध में स्टेडियम में संगीत समारोह का अायोजन किया गया है। हम गाना गा कर हमलावरों को जवाब देंगे।

loksabha election banner

पढ़ेंःहमले की आशंका के मद्देनजर अमेरिका ने अपने नागरिकों के लिए जारी किया अलर्ट

13 नवंबर की रात पेरिस में छह जगहों पर हुए हमलों की जिम्मेदारी चरमपंथी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली है।
आठ चरमपंथियों के इन हमलों में अब तक कम से कम 132 लोगों की मौत हो गई है। फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांसुआ ओलांद ने पेरिस में हुए हमलों को चरमपंथी संगठन इस्लामिक स्टेट की तरफ़ से युद्ध की घोषणा करने वाला कदम बताया है। उन्होंने कहा कि इन हमलों की योजना विदेश में बनाई गई है लेकिन इसके लिए मदद फ्रांस में बैठे तत्वों ने की है।

पढ़ेंः पेरिस हमलों के संदिग्ध आरोपियों का चेहरा और नाम आया सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.