Move to Jagran APP

यौन शक्ति बढ़ाने के लिए दुश्मनों के दिमाग खाता है यह तानाशाह

सनकी तानाशाह अपनी यौन शक्ति बढ़ाने के लिए कुछ ऐसा करता है जिसे जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Tue, 13 Sep 2016 03:31 AM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2016 06:20 AM (IST)
यौन शक्ति बढ़ाने के लिए दुश्मनों के दिमाग खाता है यह तानाशाह

भूमध्यवर्ती गिनी। यहां का सनकी तानाशाह अपनी यौन शक्ति बढ़ाने के लिए कुछ ऐसा करता है जिसे जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार भूमध्यवर्ती गिनी के 74 वर्षीय राष्ट्रपति ट्यूडोरो ओबियांग नूइमा इस देश पर 1979 से शासन कर रहे हैं।

loksabha election banner

उन्हें टॉर्चरर इन चीफ के नाम से भी जाना जाता है। ओबियांग के राष्ट्रपति बनने का सफर उनके अंकल के दमन के बाद पूरा हुआ जिनसे ओबियांग ने अपने परिवार की हत्या का बदला लिया। सत्ता में आने के बाद से ही जिसने भी उनका विरोध किया इस तानाशाह ने उसे खूब प्रताड़ित किया।

कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि उनकी भ्रष्टता इससे भी आगे तक है। जो लोग यह दावा करते हैं उनके अनुसार ओबियांग का मानना है कि अपने राजनीतिक विरोधियों को खाने से उनकी यौन शक्ति बढ़ती है। उनके ऐसे ही एक विरोधी सेवेरो मोटो का एक स्पेनिश रेडियो में 2004 में इंटरव्यू लिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि 'उन्होंने हाल ही में एक पुलिस कमिश्नर को चुग लिया है।'

पढ़ेंः प्रतिबंधों से बेपरवाह एक और परमाणु परीक्षण की तैयारी में लगा नॉर्थ कोरिया

मोटो ने आगे कहा कि मैं इस शब्द का उपयोग इसलिए कर रहा हूं क्योंकि कमिश्नर को जब दफनाया गया तो उनका दिमाग और अंडाकोष गायब थे। वो चाहते हैं में गिनी जाऊं ताकि वो मेरे भी अंडाकोष खा सके। आरोप यह भी लगे हैं कि ओबियांग ने अपने विरोधियों की चमड़ी उनके जिंदा रहते निकलवा दी और उनके दिमाग खा लिए। लेकिन वो इतने समय तक सत्ता में रहे हैं तो उन्हें लगने लगा है कि उनके पास भगवान जैसी शक्तियां आ चुकी हैं।

नूइमा के एक पूर्व कथित सलाहकार के अनुसार वो किसी को भी कभी भी मारने का निर्णय ले सकते हैं क्योंकि वो खुद को भगवान मानते हैं जिनके साथ उनका स्थायी संपर्क है और उनसे उन्हें उर्जा मिलती है। इस तरह की भी अफवाहें हैं कि वो अब वो प्रोस्टेट कैंसर है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है। उनका 46 वर्षीय बेटा ट्योडोरो नूइमा जो फिलहाल उपराष्ट्रपति है उनका उत्तराधिकारी बनेगा।

पढ़ेंः ब्रिटेन के पूर्व पीएम कैमरन ने की राजनीति से तौबा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.