Move to Jagran APP

चेन्नई ओपेन: वावरिंका क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल

मौजूदा चैंपियन और शीर्ष वरीयता प्राप्त स्विट्जरलैंड के स्टानिस्लास वावरिंका चेन्नई ओपेन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं, जबकि 200

By Edited By: Published: Thu, 02 Jan 2014 02:26 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2014 03:40 PM (IST)
चेन्नई ओपेन: वावरिंका क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल

चेन्नई। मौजूदा चैंपियन और शीर्ष वरीयता प्राप्त स्विट्जरलैंड के स्टानिस्लास वावरिंका चेन्नई ओपेन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं, जबकि 2008 के चैंपियन रूस के मिखाइल यूझनी पेट में बीमारी के कारण मुकाबले से हटकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए। इन दोनों खिलाड़ियों को पहले दौर में बाई मिली थी।

loksabha election banner

बुधवार को खेले गए दूसरे दौर मुकाबले में वावरिंका ने जर्मनी के बेंजामिन बेकर को 6-3, 6-1 से हराया। यह मैच 54 मिनट तक चला। एक अन्य मैच में यूझनी के हटने से इजरायल के डुडी सेला क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। यूझनी जब मैच से हटे उस समय वह पहले सेट में 3-1 से आगे चल रहे थे। यूझनी ने कहा, 'पेट की बीमारी के कारण मुझे हटना पड़ा। मैं खेलना चाहता था, लेकिन मेरे लिए मुमकिन नहीं था। पिछले सप्ताह थाइलैंड में मुझे पेट में तकलीफ हुई थी, जो और ज्यादा बढ़ गई है।' यूझनी चेन्नई ओपेन से हटने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। इससे पहले पूर्व चैंपियन जानको टिप्सारेविक और इटली के फाबियो फोगनिनी भी पैर की चोट के कारण टूर्नामेंट से हट चुके हैं। फोगनिनी ने डबल्स में लिएंडर पेस के साथ जोड़ी बनाई थी, लेकिन अब उनके हटने से पेस भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इस बीच, पांचवीं वरीयता प्राप्त फ्रांस के एडुआर्ड रोजर वेसलीन ने चेक गणराज्य के जीरी वेस्ले को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। डबल्स वर्ग में एन. बालाजी और रामकुमार रामनाथन की भारतीय जोड़ी ने दूसरे दौर में जगह बना ली है। भारतीय जोड़ी ने पहले दौर में राजीव राम और स्कॉट लिपिस्की की अमेरिकी जोड़ी को 7-5, 6-3 से पराजित किया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.