Move to Jagran APP

फ्रेंच ओपनः सानिया-मार्टिना का लगातार चौथा ग्रैंड स्लैम जीतने का सपना टूटा

भारत की सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस की जोड़ी का लगातार चौथा ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने का सपना रविवार को चकनाचूर हो गया। फ्रेंच ओपन टेनिस के तीसरे दौर में उन्हें चेक गणराज्य की बारवोरा क्रेजसीकोवा और कटरीना सिनिआकोवा की जोड़ी ने बाहर का रास्ता दिखाया। इंडो-स्विस की

By ShivamEdited By: Published: Mon, 30 May 2016 12:54 AM (IST)Updated: Mon, 30 May 2016 12:57 AM (IST)

पेरिस, आइएएनएस। भारत की सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस की जोड़ी का लगातार चौथा ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने का सपना रविवार को चकनाचूर हो गया। फ्रेंच ओपन टेनिस के तीसरे दौर में उन्हें चेक गणराज्य की बारवोरा क्रेजसीकोवा और कटरीना सिनिआकोवा की जोड़ी ने बाहर का रास्ता दिखाया। इंडो-स्विस की जोड़ी को 3-6, 2-6 से हार का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

वहीं, भारतीय स्टार लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना ने पुरुष डबल्स में अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ मिलकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। 16वीं वरीय पेस और उनके पोलैंड के जोड़ीदार मार्सिन मातकोवस्की ने तीसरे दौर में इंग्लैंड के जेमी मरे और ब्राजील के ब्रूनो सोरेस की चौथी वरीय जोड़ी को एक घंटे, 43 मिनट तक चले मुकाबले में 7-6, 7-6 से हराकर अंतिम आठ में जगह बनाई। छठी वरीय बोपन्ना और फ्लोरिन मर्जिया की भारतीय-रोमानियाईजोड़ी ने अमेरिका के ब्रायन बेकर और न्यूजीलैंड के मार्कस डेनियल की जोड़ी को एक घंटे, 48 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 6-7, 6-1 से हराकर अंतिम आठ दौर में प्रवेश किया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.