Move to Jagran APP

नेमार ने कहा रोनाल्डो की हरकत के लिए उन्हें सजा मिले

बार्सिलोना के स्टार ब्राजीली फुटबॉलर नेमार के मुताबिक खिलाड़ियों को आमतौर पर उकसाने का प्रयास किया जाता है लेकिन अगर वो इसका जवाब देते हैं तो फिर उन्हें सजा के लिए भी तैयार रहना चाहिए। ठीक वैसा ही जैसा कि कोरदोबा में रियाल मैड्रिड के स्टार पुर्तगाली खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो

By ShivamEdited By: Published: Tue, 27 Jan 2015 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jan 2015 11:40 AM (IST)

बार्सिलोना। बार्सिलोना के स्टार ब्राजीली फुटबॉलर नेमार के मुताबिक खिलाड़ियों को आमतौर पर उकसाने का प्रयास किया जाता है लेकिन अगर वो इसका जवाब देते हैं तो फिर उन्हें सजा के लिए भी तैयार रहना चाहिए। ठीक वैसा ही जैसा कि कोरदोबा में रियाल मैड्रिड के स्टार पुर्तगाली खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया था।

loksabha election banner

गौरतलब है कि कोरदोबा के खिलाफ मैच के दौरान रोनाल्डो ने खराब व्यवहार की तब हद पार कर दी थी जब उन्होंने पेनल्टी घेरे के अंदर विरोधी टीम के डिफेंडर एदिमार को मुक्का जड़ने के साथ पैर से भी मारा। स्पेनिश लीग के इस मैच में कई गई रोनाल्डो की हरकत के तुरंत बाद उन्हें रेड कार्ड दिखाकर मैदान से बाहर कर दिया गया था। बाद में रोनाल्डो ने ट्विटर पर अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी भी मांगी थी, उन्होंने लिखा, 'मैं अपने खराब व्यवहार के लिए सबसे माफी मांगना चाहता हूं और खासतौर पर एदिमार से।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

नेमार ने रोनाल्डो की इस हरकत पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, 'हम फॉरवर्ड खिलाड़ियों को कई बार उकसाने की कोशिश की जाती है जिस दौरान कई बार आप अपना संयम खो देते हैं लेकिन ये साफ है कि हम किसी भी हालत में ऐसी हरकत नहीं कर सकते। उनको (रोनाल्डो) इस हरकत की सजा मिलनी ही चाहिए।' अगर रोनाल्डो पर तीन मैचों का प्रतिबंध लगाया जाता है तो वो रियाल सोशियादाद और एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ होने वाले मैचों के साथ-साथ राउंड ऑफ 16 में आगे बढ़ाए गए सेविया के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाएंगे।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.