Move to Jagran APP

डच ओपनः जयराम, गुरुसाईदत्त और तुलसी जीते

गत चैंपियन और तीसरी वरीय भारत के अजय जयराम और आरएमवी गुरुसाईदत्त ने पुरुष सिंगल्स के दूसरे दौर में अपने मुकाबले जीतकर डच ओपन ग्रां प्रि बैडमिंटन टूर्नामेंट के प्रीक्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं, महिला सिंगल्स में पीसी तुलसी ने जीत के साथ शुरुआत करते हुए दूसरे दौर

By ShivamEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2015 09:17 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2015 09:20 PM (IST)
डच ओपनः जयराम, गुरुसाईदत्त और तुलसी जीते

एल्मीयर। गत चैंपियन और तीसरी वरीय भारत के अजय जयराम और आरएमवी गुरुसाईदत्त ने पुरुष सिंगल्स के दूसरे दौर में अपने मुकाबले जीतकर डच ओपन ग्रां प्रि बैडमिंटन टूर्नामेंट के प्रीक्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं, महिला सिंगल्स में पीसी तुलसी ने जीत के साथ शुरुआत करते हुए दूसरे दौर में जगह पक्की की।

loksabha election banner

विश्व के 25वें नंबर के खिलाड़ी जयराम ने जर्मनी के फाबियन रोथ को 29 मिनट में लगातार गेमों में 21-14, 21-10 से शिकस्त देते हुए तीसरे दौर में जगह बना ली। कोरिया ओपन में उपविजेता रहे जयराम के सामने अब फिनलैंड के कैस्पर लेहीकोइनेन की चुनौती होगी। नौवीं सीड गुरुसाईदत्त ने भी जीत के साथ दूसरे दौर के मुकाबले में चीनी ताइपे के चून वेई चेन को 38 मिनट में 21-14, 21-19 से हराया। उनके सामने अगले दौर में यूक्रेन के दिमित्रो जावाडस्की होंगे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

महिला सिंगल्स में भारत की पीसी तुलसी ने जीत के साथ शुरुआत की। उन्होंने पहले दौर में नीदरलैंड्स की गाएल माहुलेते को 20-22, 21-15, 21-16 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई, जहां उनका मुकाबला आयरलैंड की कोले मैगी से होगा। हालांकि एक अन्य मुकाबले में चौथी सीड बी साई प्रणीत को डेनमार्क के रासमुस फ्लैडबर्ग से 15-21, 21-7, 12-21 से हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। इससे पहले मिक्स्ड डबल्स में भारतीय जोड़ी एन सिक्की रेड्डी और तरुण कोना को नीदरलैंड्स की दूसरी वरीय जोड़ी जाको आरेंड्स और सेलेना पिएक के हाथों 16-21, 15-21 से हार झेलनी पड़ी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.