Move to Jagran APP

मकाउ ओपनः जयराम, प्रणय और प्रणीत दूसरे दौर में

भारतीय शटलर अजय जयराम, एचएस प्रणय और बी साइ प्रणीत मंगलवार को मकाउ ओपन ग्रां प्रि गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट में पहली बाधा पार करने में सफल रहे। वहीं शीर्ष वरीय किदांबी श्रीकांत को शिकस्त का सामना करना पड़ा।

By ShivamEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2015 10:56 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2015 10:59 PM (IST)
मकाउ ओपनः जयराम, प्रणय और प्रणीत दूसरे दौर में

मकाउ। भारतीय शटलर अजय जयराम, एचएस प्रणय और बी साइ प्रणीत मंगलवार को मकाउ ओपन ग्रां प्रि गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट में पहली बाधा पार करने में सफल रहे। वहीं शीर्ष वरीय किदांबी श्रीकांत को शिकस्त का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

दुनिया के सातवें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत को पहले दौर में 40वें नंबर के इंडोनेशियाई खिलाड़ी क्रिस्टी जोनाटन के हाथों 16-21, 21-23 से पराजय झेलनी पड़ी। कोरिया ओपन सीरीज के उपविजेता नौवीं वरीय जयराम ने पहले दौर में हांगकांग के टाम चुन हेई को 21-6, 25-23 से पराजित किया। डच ओपन के विजेता जयराम का अगले दौर में चीन के लिन गुइपू से सामना होगा। सातवीं वरीय प्रणय ने इंडोनेशिया के सुकामता इवर्ट को 21-15,16-21, 21-18 से, जबकि 15वीं वरीय प्रणीत ने इंडोनेशिया के ही फिकरी इशांदी को 21-18, 23-21 से पराजित किया। प्रणय का अगले दौर में चीनी ताइपे के लिन चिया ह्वेन से, जबकि प्रणीत का उज्बेकिस्तान के आर्टयोम से सामना होगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

- सिंधू आज करेंगी अभियान की शुरुआत:

विश्व चैंपियनशिप की दो बार की कांस्य पदक विजेता पीवी सिंधू बुधवार को अपने अभियान की शुरुआत करेंगी। पांचवीं वरीय हैदराबादी खिलाड़ी की भिड़ंत कोरिया की किम ह्यो मिन से होगी। डबल्स में ज्वाला गट्टा और अश्विनी पोनप्पा की दूसरी वरीय जोड़ी की पहली भिड़ंत जापान की युकी फुकुशिमा और सायाका हिरोता की जोड़ी से होगी।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.