Move to Jagran APP

बेकहम ने फ्लाइट पर मंगाया ये खाना, दाम ने उड़ा दिए होश

इंग्लिश फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ियों में शुमार रहे हैं। एक समय इंग्लैंड में उनकी कमाई बड़े-बड़े दिग्गज कारोबारियों को भी पीछे छोड़ देती थी। अब उनकी एक ऐसी ही तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है जो ये साबित करती है कि

By sanjay savernEdited By: Published: Sun, 27 Dec 2015 06:24 PM (IST)Updated: Mon, 28 Dec 2015 03:36 PM (IST)
बेकहम ने फ्लाइट पर मंगाया ये खाना, दाम ने उड़ा दिए होश

नई दिल्ली। इंग्लिश फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ियों में शुमार रहे हैं। एक समय इंग्लैंड में उनकी कमाई बड़े-बड़े दिग्गज कारोबारियों को भी पीछे छोड़ देती थी। अब उनकी एक ऐसी ही तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है जो ये साबित करती है कि बेकहम आज भी खर्चा करने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

loksabha election banner

दरअसल, डेविड एक प्राइवेट जेट से इंग्लैंड से अमेरिका जा रहे थे और उनका मन था कि इस फ्लाइट पर उन्हें 'पाइ और मैश' नाम की उनकी फेवरेट डिश खाने को मिल जाए। अब उनका दिल करे और ये उनके सामने पेश न हो, भला ये कैसे होता। एक रिपोर्ट के मुताबिक एसेक्स में 'टोनी पाइ एंड मैश' रेस्टोरेंट से इसको फ्लाइट पर लाने का ऑर्डर दिया गया। असल में इसका डिश का दाम था 4.45 पाउंड (तकरीबन 450 रुपये) लेकिन फ्लाइट तक पहुंचाते-पहुंचाते इसका दाम हो गया 1000 पाउंड यानी तकरीबन एक लाख रुपये। खैर बेकहम को इससे क्या फर्क पड़ता, आखिर उनको उनका फेवरेट व्यंजन खाने को मिल गया। उन्होंने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी और जब लोगों को पता चला कि इस डिश का दाम क्या था, तो देखते-देखते सोशल मीडिया पर ये तस्वीर भी वायरल हो गई।

(फोटो साभारः डेविड बेकहम का इंस्टाग्राम अकाउंट)

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.