Move to Jagran APP

देरी के चलते फैलाई बम की अफवाह

प्लेन और ट्रेन पकड़ने में देरी हो जाने के चलते बम की झूठी अफवाह फैलाने के किस्से आपने सुने होंगे। लेकिन यहां एक महिला ने कोर्ट पहुंचने में हो रही देरी के चलते वहां बम होने की अफवाह फैला दी।

By Edited By: Published: Thu, 28 Nov 2013 10:30 AM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2013 10:30 AM (IST)
देरी के चलते फैलाई बम की अफवाह

न्यूयॉर्क। प्लेन और ट्रेन पकड़ने में देरी हो जाने के चलते बम की झूठी अफवाह फैलाने के किस्से आपने सुने होंगे। लेकिन यहां एक महिला ने कोर्ट पहुंचने में हो रही देरी के चलते वहां बम होने की अफवाह फैला दी।

loksabha election banner

दरअसल यहां एक महिला को किसी मामले के चलते समय पर कोर्ट पहुंचना था। लेकिन किसी कारणवश वह पहुंचने में लेट हो गई और इसी आनन-फानन में महिला ने सुरक्षाकर्मियों को फोन कर कोर्ट में बम होने की झूठी सूचना दे डाली। बस फिर क्या था, पूरे परिसर में अफरातफरी मच गई और जांच शुरू हो गई, लेकिन बम कहीं नहीं मिला। ऐसा करने से महिला कोर्ट तो समय पर पहुंच गई, लेकिन छानबीन के चलते महिला का पता पुलिस के हाथ लग गया। अब उसे अफवाह फैलाने के जुर्म के नए मामले से दो-चार होना पड़ रहा है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.