Move to Jagran APP

बंधक बनाकर युवती से दुष्कर्म, जिस्मफरोशी भी कराई

कमरे में बंधक बनाकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि युवक उसका एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था। उससे जिस्मफरोशी भी करवाई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

By Prajesh ShankarEdited By: Published: Tue, 07 Oct 2014 08:31 AM (IST)Updated: Tue, 07 Oct 2014 08:32 AM (IST)

दक्षिणी दिल्ली [जासं]। कमरे में बंधक बनाकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि युवक उसका एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था। उससे जिस्मफरोशी भी करवाई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

मूल रूप से मथुरा [उत्तर प्रदेश] निवासी युवती दिल्ली में निजी कंपनी में नौकरी करती है। दो साल पहले किराए का कमरा लेने के सिलसिले में उसकी मुलाकात मुनिरका गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर विनोद कुमार से हुई थी। युवती की एक सहेली ने उसे विनोद से मिलवाया था। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। बात शादी तक पहुंच गई। इसके बाद विनोद ने यह कहकर उसे अपने कमरे में रख लिया कि इससे उसका किराया बचेगा। एक दिन उसने नशीला पदार्थ खिलाकर उससे दुष्कर्म किया। वह कहीं जाता तो युवती को कमरे में बंद कर देता था।

कुछ ही दिनों में वह उससे जिस्मफरोशी कराने लगा। उसने एक ग्राहक के साथ उसका एमएमएस भी बना लिया। विरोध करने पर उसने उसे इंटरनेट पर डालने की धमकी दी। जिस युवती ने पीड़ित को विनोद से मिलवाया था उसे यह बात पता चली तो उसने अपने दोस्त को ग्राहक बनाकर विनोद के पास भेजा।

विनोद उससे पांच हजार रुपये लेकर दो घंटे के लिए पीड़ित के पास छोड़कर कमरा बाहर से लॉक करके चला गया। इस दौरान युवक ने पीड़ित की दोस्त को फोन करके बुला लिया। उसने ताला तोड़कर पीड़ित युवती को बचाया। पीड़ित ने थाना वसंत विहार में विनोद कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उसका आरोप है कि विनोद ने उससे तीन लाख रुपये, सोने की अंगूठी व चेन भी छीन ली। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग से दुष्कर्म, नौ बार कराया गर्भपात

शादी का झांसा देकर एक युवक ने नाबालिग से चार साल तक दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका नौ बार गर्भपात भी कराया। पीड़ित की शिकायत पर वसंत विहार थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

पीड़ित वसंत नगर में परिवार के साथ रहती है। चार साल पहले उसकी मुलाकात युवक विप्लव दास से हुई थी। उस समय उसकी उम्र करीब 14 वर्ष थी। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई। एक दिन उसने प्यार का नाटक कर अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराया। पीड़ित का कहना है कि युवक शादी का वादा करके लगातार उससे दुष्कर्म करता रहा। पीड़ित जब शादी के लिए कहती तो वह टाल देता। कुछ माह पहले लड़की बालिग हुई तो उसने शादी के लिए फिर कहा। इस पर युवक उसे डराने-धमकाने लगा। शादी का दबाव बनाने पर उसने लड़की से मारपीट की। दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपी ने धमकी दी कि वह उसकी बहन को स्कूल से उठवा लेगा और उसके घरवालों के साथ भी बुरा होगा। आरोपी का पिता बिल्डर है, जबकि पीड़ित लड़की एक कॉल सेंटर में नौकरी करती है। पुलिस ने आइपीसी की विभिन्न धाराओं व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

सौ जवान भी नहीं खोज पाए इंसानी भेड़िए को

दुष्कर्म से आहत युवती ने किया आत्मदाह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.