Move to Jagran APP

हवस की आग में मिटा दिया सुहाग, 'उसे' किरायेदार से हो गया था प्यार

पत्नी ने अपनी हवस मिटाने के लिए सारी नैतिकता ताक पर रख किरायेदार से अवैध संबंध स्थापित कर लिए। पति ने जानकारी होने पर इसका विरोध किया, तो पत्नी ने किरायेदार प्रेमी के साथ मिलकर शूटर को हत्या की सुपारी दे दी। एक लाख रुपये की सुपारी पाकर शूटर ने

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2015 09:31 AM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2015 03:31 PM (IST)
हवस की आग में मिटा दिया सुहाग, 'उसे' किरायेदार से हो गया था प्यार

नोएडा। पत्नी ने अपनी हवस मिटाने के लिए सारी नैतिकता ताक पर रख किरायेदार से अवैध संबंध स्थापित कर लिए। पति ने जानकारी होने पर इसका विरोध किया, तो पत्नी ने किरायेदार प्रेमी के साथ मिलकर शूटर को हत्या की सुपारी दे दी। एक लाख रुपये की सुपारी पाकर शूटर ने प्रेमी-प्रेमिका के रास्ते से पति को हटा दिया।

loksabha election banner

बेवफाई से तंग पत्नी ने किया एकलौते बेटे का कत्ल, खुद भी लगाई फांसी

अवैध संबंधों को लेकर पत्नी की इस करतूत के खुलासे से परिजन भी हैरान हैं। पुलिस ने कई एंगल से जांच करने के बाद अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचकर इसका खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या में दो शातिर शूटरों को गिरफ्तार किया है।

पति नामर्द निकला तो परिजनों ने विवाहिता से कहा, 'जेठ से बनाओ संबंध'

धूम मानिकपुर गांव में सत्ते अपनी पत्नी के साथ रहता था। सत्ते के घर में बतौर किरायेदार अरविंद करीब डेढ़ वर्ष से रह रहा था। इसी दौरान सत्ते की पत्नी से उसके अवैध संबंध हो गए। एक दिन सत्ते ने अपनी पत्नी को अरविंद के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

जालसाज पुत्री की करतूत से हुए बेघर

सत्ते ने किरायेदार अरविंद को मकान खाली करने को कहा तो पत्नी ने इसका विरोध किया। पत्नी लाख समझाने पर भी पीछे हटने को तैयार नहीं हुई। सत्ते ने अपनी बदनामी का भय दिखाकर पत्नी को उससेे अलग हो जाने को कहा।

सत्ते के आक्रामक होने पर पत्नी ने उसकी हत्या की तैयारी कर ली। इसके लिए उसने प्रेमी की मदद ली। दोनों ने मिलकर आगरा के एक शूटर को एक लाख रुपये की सुपारी दी थी।

यूं की शूटर ने हत्या

साजिश के मुताबिक, आगरा के शूटर ने सत्ते से दोस्ती की। शूटर ने सस्ते का विश्वास जीतने के बाद उसे शराब के लिए ऑफर किया। चार दिन पहले रात को सत्ते को शराब पिलाने के बाद शूटर ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।

पत्नी ने हत्या करवाई, फंस गया कोई और

पति सत्ते की हत्या के बाद पत्नी ने चालाकी दिखाते हुए देवर को उकसाया। देवर महेश ने जमीन विवाद के कारण चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस जांच में पत्नी की चालाकी की पोल खुल गई और मामले का खुलासा हो गया।

कुंवारा था किरायेदार इसलिए फंसा लिया

पुलिस के मुताबिक, किरायेदार शातिर अपराधी भी है। जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी किरायेदार पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने बताया कि किरायेदार अरविंद अभी कुंवारा था। उसकी गोद भराई की रस्म नवरात्र में होने वाली थी। सत्ते की पत्नी ने उसे डेढ़ करोड़ रुपये का लालच देकर अपने प्रेमजाल में फंसाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.