Move to Jagran APP

मुंबई के पाली हिल्स पर मौजूद 100 करोड़ के बंगले के लिए मां-बेटियों के बीच जंग

मुंबई में पाली हिल्स पर मौजूद करीब 100 करोड़ के बंगले को लेकर मां और दो बेटियों के बीच जंग छिड़ गई है। दोनों बहनें एक दूसरे पर गुंडों की मदद से घर में घुसने का आरोप लगा रही हैं।

By Atul GuptaEdited By: Published: Fri, 29 Apr 2016 11:45 AM (IST)Updated: Fri, 29 Apr 2016 11:55 AM (IST)
मुंबई के पाली हिल्स पर मौजूद 100 करोड़ के बंगले के लिए मां-बेटियों के बीच जंग

मुंबई। पाली हिल्स इलाके में मौजूद करीब 100 करोड़ के बंगले को लेकर शीतल मफतीलाल उनकी मां और उनकी बहन के बीच जंग छिड़ गई है। पुलिस के मुताबिक तीन दिन पहले शीतल कुछ लोगों के साथ जबरदस्ती उस बंगली में घुस गई और इसी बीच उनकी बहन पूनम भगत ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।

loksabha election banner

इससे पहले उनकी मां रजनी भगत ने खार पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में रजनी भगत ने कहा था कि उनकी बेटी शीतल सोमवार को कुछ बाउंसरों के साथ बंगले पर आई और उन्होंने जबरदस्ती घर में घुसने की कोशिश की।

शीतल के वकील के मुताबिक रजनी भगत की शिकायत के बाद पुलिस शीतल से पूछताछ करने आई थी और उन्होंने शुक्रवार को शीतल को थाने बुलाया था, लेकिन पुलिस के जाने के बाद शीलत की बहन पूनम कुछ लोगों के साथ उनके घर आई और उन्हें कमरे में बंद कर दिया। शीतल के वकील युसुफ इकबाल के मुताबिक शीतल उस बंगले में रह सकती है क्योंकि अपनी मां और बहन के साथ-साथ वो भी बंगले की को-ऑनर है।

पढ़ें- मुंबई में विदेशी सैलानी से ड्राइवर ने की बदसलूकी, चलते ऑटो से कूदकर बचाई जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.