Move to Jagran APP

सुषमा की सफाई को सोनिया ने बताया नौटंकी, राहुल पूछे- 'कितने पैसे मिले'

ललित गेट कांड में विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज द्वारा दिए गए बयान पर पार्टी अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने जबरदस्‍त तंज कसा है। उन्‍होंने कहा कि सुषमा स्‍वराज नाटक करने में माहिर हैं। वहीं पार्टी के सांसद गुलाम नबी आजाद का कहना था कि सरकार ने अपने

By Kamal VermaEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2015 08:51 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2015 01:21 PM (IST)

नई दिल्ली। ललित गेट कांड में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा दिए गए बयान पर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जबरदस्त तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज नाटक करने में माहिर हैं। वहीं पार्टी के सांसद गुलाम नबी आजाद का कहना था कि सरकार ने अपने दरवाजे खुद ही बंद किए हैं। वहीं राहुल गांधी का कहना था कि विदेश मंत्री ने छिपकर ललित मोदी को मदद पहुंचाने का काम किया, जिसके एेवज में सुषमा को पैसे मिले।

सोनिया गांधी ने सुषमा पर प्रश्न करते हुए पूछा कि वह सदन में बताएं कि उन्हें इसके लिए कितने पैसे मिले।पार्टी उपाध्यक्ष का कहना था कि सोनिया गांधी अगर विदेश मंत्री की जगह होती तो वह इस तरह का कदम कभी नहीं उठाती जो सुषमा ने उठाया। कांग्रेस के 25 सांसदों के निलंबन पर विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्होंने मीडिया को दी अपनी प्रतिक्रिया में यह बयान दिया है।

मीडिया में बयान देना आसान, सदन में भाषण देना मुश्किल : स्मृति इरानी

संसद परिसर मेंं लगी गांधी प्रतिमा के पास हो रहे कांग्रेस के प्रदर्शन में पीएम चुप्पी तोड़ो, तानाशाही नहीं चलेगी के नारे भी लगे। उधमपुर हमले पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए आजाद ने कहा कि पाकिस्तान पहले गलत काम करता है फिर उसको नकार भी देता है। ललितगेट कांड पर विदेश मंत्री द्वारा दिए गए बयान पर जहां कांग्रेस इत्तफाक नहीं रखती है वहीं सपा नेता रामगोपाल यादव सुषमा के जवाब से संतुष्ट हैं। लेकिन बसपा प्रमुख मायावती इस जवाब से संतुष्ट नहीं है। उनका कहना था कि मदद करने से पहले कानून को ध्यान में रखना भी जरूरी है।

दूसरी ओर भाजपा के राजीव प्रताप रूडी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि ललितगेट कांड में जहां कुछ लोग सदन में बयान दे रहे हैं वहीं कुछ यह भी नहीं जानते हैं कि वह क्या कह रहे हैं। गौरतलब है कि लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन द्वारा कांग्रेस के 25 सांसदो को सदन की कार्यवाही से 5 दिनों के लिए निलंबित किये जाने के विरोध में कांग्रेस लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.