Move to Jagran APP

शाहरुख खान का यूटर्न, बोले- भारत को कभी नहीं बताया असहिष्णु

असहिष्णुता पर आमिर खान के बयान पर मचे बवाल के बीच शाहरुख खान ने यूटर्न लिया है। अभिनेता के मुताबिक, उन्होंने कभी नहीं कहा कि भारत असहिष्णु है। उनकी बात का गलत अर्थ निकाला गया था। मालूम हो, शाहरूख ने अपने 50वें जन्मदिन पर बीते दिनों देश में 'चरम असहिष्णुता'

By Manoj YadavEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2015 09:29 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2015 10:45 AM (IST)

मुंबई। असहिष्णुता पर आमिर खान के बयान पर मचे बवाल के बीच शाहरुख खान ने यूटर्न लिया है। अभिनेता के मुताबिक, उन्होंने कभी नहीं कहा कि भारत असहिष्णु है। उनकी बात का गलत अर्थ निकाला गया था।

loksabha election banner

मालूम हो, शाहरूख ने अपने 50वें जन्मदिन पर बीते दिनों देश में 'चरम असहिष्णुता' की बात कही थी। कहा था कि रचनात्मकता और धर्म के प्रति असहिष्णुता देश को आहत करेगी।

अब किंग खान ने सफाई दी है कि कई बार मेरी बातों का गलत अर्थ निकाला जाता है। इस कारण मैं परेशानी में भी फंस जाता हूं।

पढ़ेंः आमिर खान के डर को झुठला रहे हैं ये ऑकड़े

बकौल शाहरुख, उस दिन जब असहिष्णुता पर सवाल पूछा गया तो मैंने जवाब देने से इनकार कर दिया था, लेकिन उन्होंने (मीडिया) दबाव बनाया। मैंने सिर्फ यही कहा था कि युवा को भारत को एक धर्मनिरपेक्ष और विकासशील देश बनाने की दिशा में कार्य करना चाहिए।

पढ़ेंः आमिर खान के बयान पर सियासी दंगल

गौरतलब है कि आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए बयान में मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि वो कुछ महीने पहले असहिष्णुता के शिकार हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.