Move to Jagran APP

केदारनाथ इफेक्ट्स: सारा अली खान ने बदल लिया अपना बिंदास अंदाज़, तस्वीरें

दरअसल ये माना जा सकता है कि सारा का ये बदला रूप फिल्म केदारनाथ के लिए हो। सारा, केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ जोड़ी बना कर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 23 Jun 2017 09:30 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 08:48 AM (IST)
केदारनाथ इफेक्ट्स: सारा अली खान ने बदल लिया अपना बिंदास अंदाज़, तस्वीरें
केदारनाथ इफेक्ट्स: सारा अली खान ने बदल लिया अपना बिंदास अंदाज़, तस्वीरें

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा जब भी आउटिंग के लिए जाती रही हैं उनका ग्लैमरस अंदाज़ हमेशा चर्चा का विषय बना रहा है। सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें ख़ूब देखी जाती रही हैं लेकिन लगता है सारा ने अब अपना अंदाज़ बदल लिया है। कहीं ऐसा आने वाली फिल्म के कारण तो नहीं।

loksabha election banner

दरअसल सारा को गुरूवार की शाम बांद्रा इलाके के कैफ़े के बाहर स्पॉट किया गया। बारिश से बचते बचाते वो अपनी गाड़ी की तरफ़ बढ़ रही थीं।

 

अंदाज़ एकदम ट्रेडिशनल था। पिछले कुछ समय से सारा ने अपना लुक बोल्ड और बिंदास से बदल कर थोड़ा पारम्परिक कर लिया है।

 

हाल ही में वो जब जाह्नवी कपूर के साथ स्पॉट की गई थीं तो भी उनका लुक ट्रेडिशनल ही था।

सारा अली खान को उनके लुक के कारण सोशल मीडिया पर काफी चर्चा मिली है। उनकी कई ऐसी तस्वीरें सार्वजानिक हुई , जिन पर खूब हंगामा हुआ। यहां तक की ये भी ख़बरें आईं कि सैफ और करीना को भी सारा का खुला अंदाज़ बहुत पसंद नहीं आया।

दरअसल ये माना जा सकता है कि सारा का ये बदला रूप फिल्म केदारनाथ के लिए हो। सारा अली खान, अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ जोड़ी बना कर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें:K3G की छोटी करीना 16 साल बाद हुई इतनी ख़ूबसूरत, तस्वीरें देखें

पिछले दिनों पिता सैफ ने कहा था कि " मैं सारा के डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हूं। चाहता हूं कि सारा जो भी फिल्म करे उसकी स्क्रिप्ट को पहले ध्यान से पढ़े और फिर उसके बाद ही उस दिशा में कदम रखे।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.