Move to Jagran APP

सलमान खान के बारे में ये क्‍या कह गए वीएचपी नेता तोगड़िया

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने 1993 मुंबई हमले के दोषी याकूब मेमन से जुड़े जो ट्वीट किए, उससे उठा बवाल अभी तक थमा नहीं है। हालांकि सलमान इसके लिए माफी भी मांग चुके हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2015 10:22 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2015 12:59 PM (IST)
सलमान खान के बारे में ये क्‍या कह गए वीएचपी नेता तोगड़िया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने 1993 मुंबई हमले के दोषी याकूब मेमन से जुड़े जो ट्वीट किए, उससे उठा बवाल अभी तक थमा नहीं है। हालांकि सलमान इसके लिए माफी भी मांग चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया का कहना है कि सलमान भारत में नहीं पाकिस्तान में रहने के लिए उपयुक्त हैं।

loksabha election banner

डॉ कलाम का गलत नाम ट्वीट कर बुरी फंसीं अनुष्का शर्मा

तोगडि़या ने एआईएमआईएम के प्रमुख सांसद असादुद्दीन ओवैसी को भी सलमान के साथ खड़ा कर दिया। तोगड़िया से जब पत्रकारों ने सलमान खान द्वारा मेमन के समर्थन में किए गए ट्वीट के बारे में और ओवैसी के बयान में बारे में प्रतिक्रिया जानने पर कहा कि यह दोनों भारत के लिए नहीं बल्कि पाकिस्तान के लिए उपयुक्त हैं।

उन्होंने कहा कि सलमान और ओवैसी को पाकिस्तान शिफ्ट कर देना चाहिए, क्योंकि जो लोग मेमन के समर्थन में खड़े हैं, ऐसे लोग आंतकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। मेरा लोगों से आग्रह है कि ऐसे लोगों का सामाजिक बहिष्कार करें।

'सुल्तान' बनकर सलमान दो हीरोइनों से करेंगे रोमांस?

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने आतंकी याकूब मेमन की फांसी का विरोध किया था। सलमान का कहना था कि याकूब बेगुनाह है और उसके भाई टाइगर मेमन के गुनाहों की सजा उसे दी जा रही है। सलमान ने शनिवार की रात को एक के बाद एक कई ट्वीट किए। सलमान ने कहा कि टाइगर को पकड़ो, जो लोमड़ी की तरह भाग गया है। इतना ही नहीं, उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से भी गुहार लगाई कि अगर टाइगर मेमन उनके देश में है तो वो भारत को इसकी जानकारी दे दें।

अमिताभ के जवाब पर अनुष्का ने जोड़ लिए हाथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.