Move to Jagran APP

जनता 22 नवंबर को देखेगी सीबीआइ की निष्पक्षता: राबड़ी

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को कहा कि 22 नवंबर को जनता सीबीआइ की निष्पक्षता को देखेगी। इस दिन कोर्ट में सीबीआइ को एक हलफनामा दायर करना है। राबड़ी ने कहा कि परिवारवाद तो सभी दलों में है। उनका बेटा तो पार्टी में किसी पद पर नहीं है। लालू प्रसाद को चारा घोटाले में रांची स्थित सीबीआइ की अ

By Edited By: Published: Tue, 01 Oct 2013 06:29 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2013 07:49 PM (IST)

पटना [जागरण ब्यूरो]। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को कहा कि 22 नवंबर को जनता सीबीआइ की निष्पक्षता को देखेगी। इस दिन कोर्ट में सीबीआइ को एक हलफनामा दायर करना है। राबड़ी ने कहा कि परिवारवाद तो सभी दलों में है। उनका बेटा तो पार्टी में किसी पद पर नहीं है।

लालू प्रसाद को चारा घोटाले में रांची स्थित सीबीआइ की अदालत से दोषी ठहराए जाने पर राबड़ी ने कहा कि चारा घोटाला तो 1977 से ही हुआ है, जबकि जांच मात्र लालू प्रसाद के शासनकाल से हुई, जो गलत है। लालू प्रसाद पर जो आरोप लगाए गए हैं, उनमें कोई सबूत नहीं है। दशहरा को लेकर कोर्ट बंद हो रहा है। इसके बाद हम लोग हाई कोर्ट में जाएंगे।

सीबीआइ कोर्ट के फैसले के बाद राबड़ी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसीं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को जिस केस में दोषी ठहराया गया उसी मामले में नीतीश कुमार, शिवानंद तिवारी व ललन सिंह पर भी आरोप था, लेकिन सीबीआइ ने उनलोगों का नाम हटा दिया। उन्होंने कहा कि देखना है कि हलफनामा में सीबीआइ उन लोगों के मामले में क्या करती है। राबड़ी ने कहा कि उनकी पार्टी सामाजिक न्याय की पार्टी है। लालू प्रसाद दबे-कुचले लोगों के पक्ष में लड़ते रहे हैं। उनके खिलाफ साजिश हुई है। इसको लेकर वे गांव-गांव जाकर लोगों के समक्ष सच्चाई को रखेंगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.