Move to Jagran APP

न्यूज बुलेटिनः दोपहर12 बजे तक की पांच बड़ी खबरें

पढ़िए, दोपहर 12 बजे तक की पांच बड़ी खबरें। विस्तृत जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Thu, 23 Nov 2017 12:17 PM (IST)Updated: Thu, 23 Nov 2017 12:17 PM (IST)
न्यूज बुलेटिनः दोपहर12 बजे तक की पांच बड़ी खबरें

1.पीएम मोदी ने बताया- भ्रष्‍टाचार कम करने और पारदर्शिता बढ़ाने वाले तीन फैक्‍टर
नई दिल्ली (एएनआई)।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को साइबर स्‍पेस पर आयोजित सम्‍मेलन में भ्रष्‍टाचार को कम करने वाले तीन फैक्‍टर- जन धन बैंक खाता, आधार प्‍लेटफार्म और मोबाइल फोन का उल्‍लेख किया। साइबर स्‍पेस पर दो दिवसीय वैश्विक सम्‍मेलन का आयोजन किया गया है। इसका प्रधानमंत्री मोदी ने आज उद्घाटन किया।

loksabha election banner

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

2.'पद्मावती' का भारत में विरोध, ब्रिटिश सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी
नई दिल्ली, एएनआइ
। संजय लाली भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' को लेकर भले ही भारत में जबरदस्‍त विरोध हो रहा है। कई संगठन इसके रिलीज के विरोध में मरने-मारने को तैयार बैठे हैं। लेकिन ब्रिटिश सेंसर बोर्ड ने फिल्‍म को हरी झंडी दिखा दी है। वहां 'पद्मावती' को 1 दिसंबर को रिलीज करने की इजाजत मिल गई है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

3. स्‍वच्‍छता अभियान पर गुंडागर्दी, धमकी के बाद अफरोज ने छोड़ी समुद्र तट की सफाई
मुंबई (एएनआई)।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छता अभियान में साथ देने वाले पर्यावरणविद अफरोज शाह को कुछ असामाजिक तत्‍वों ने धमकी देते हुए वर्सोवा तट पर चलाए गए उनकी सफाई के मुहिम को रोकने को कहा है। मुंबई के सबसे गंदे वर्सोवा समुद्र तट पर 2015 में सफाई आंदोलन की शुरुआत करने वाले अफरोज शाह ने सफाई की शुरुआत का यह बीड़ा 2015 में उठाया था जो बाद में जन आंदोलन बन गया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

4. दूल्हा बने भुवनेश्वर कुमार, नूपुर संग सात फेरे लेने पहुंचे
मेरठ (जेएनएन)।
इंतजार की घडिय़ां खत्म हो गई। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और उनकी बचपन की दोस्त नूपुर एक दूजे के हो गए। सुबह ही भुवी की बारात उनके गंगानगर स्थित आवास से निकली। शेरवानी पहने भुवी दूल्हे के लिबास में काफी फब रहे थे। इकलौते बेटे को परिणय सूत्र में बांधने निकले पिता किरणपाल और उनकी मां का भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

5.तेजप्रताप की धमकी पर जदयू का करारा जवाब, हमने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं
पटना [जेएनएन]।
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव ने डिप्टी सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी जिससे बिहार की राजनीति में उबाल आ गया है। उनकी धमकी पर जदयू ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर तेजप्रताप घर में घुस कर मारेंगे तो हमने भी कोई चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.