Move to Jagran APP

रणबीर कपूर बोले- मुझे हुआ प्‍यार, शादी की तारीख है पक्‍की!

रणबीर कपूर ने पहली बार यह स्‍वीकार कर लिया है कि उन्हें प्यार हुआ है। इससे पहले रणबीर अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ बात नहीं करते थे। वहीं अगर कोई कट्रीना से उनकी रिलेशनशिप के बारे में सवाल करता है, तो वह भड़क जातीं हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2015 02:01 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2015 02:12 PM (IST)
रणबीर कपूर बोले- मुझे हुआ प्‍यार, शादी की तारीख है पक्‍की!

मुंबई। खबर आई थी कि रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ इस साल ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन रणबीर ने इन बातों को सिरे से खारिज कर दिया है। रणबीर का कहना है कि उनकी शादी की तारीख तो पक्की हो गई है, लेकिन वो इस साल शादी नहीं करने जा रहे हैं।

loksabha election banner

हालांकि रणबीर कपूर ने पहली बार यह स्वीकार कर लिया है कि उन्हें प्यार हुआ है। इससे पहले रणबीर अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ बात नहीं करते थे। वहीं अगर कोई कट्रीना से उनकी रिलेशनशिप के बारे में सवाल करता है, तो वह भड़क जातीं हैं।

देखिए, जब रणबीर ने अनुष्का को गोद में उठाकर चौंकाया

लेकिन जब रणबीर से हाल ही में पूछा गया कि क्या आपकी शादी बेहद गुपचुप तरीके से होगी? तब रणबीर ने कहा, 'मेरे ख्याल से आप शादी को गुपचुप या अपने तक सीमित नहीं रख सकते हो। फिर हम आर्टिस्ट हैं, जिनकी हर बात खबर बन जाती है।'

इसके बाद जो रणबीर ने कहा, उसे सुन सब चौंक गए। उन्होंने कहा, 'मेरी शादी की तारीख लगभग छह साल पहले ही पक्की हो गई थी। शादी एक खास दिन होता है, इसलिए इसकी घोषणा मुझे ही करने दें। लेकिन फिलहाल शादी की कोई मेरी कोई योजना नहीं है।'

इसे भी पढ़ें: रणबीर संग रोमांटिक हॉलीडे के सवाल पर कट्रीना कैफ ने खोया आपा!

रणबीर ने यह भी स्वीकार कर लिया कि वह रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने कहा, 'हां, मुझे प्यार हुआ है। मुझे किसी के लिए कमिटमेंट और जिम्मेदारी का अहसास होता है। जब सवाल शादी का हो, तो ज्यादा अटकलें मजा किरकिरा कर देती हैं। मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि मेरी शादी की तारीख के बारे में अटकलें लगाने बंद कर दें।'

गौरतलब है कि रणबीर जल्द 'बाम्बे वेलवेट' फिल्म में नजर आएंगे। अनुराग कश्यप निर्देशित यह फिल्म 15 मई को रिलीज होने जा रही है। एक्टर अनुष्का शर्मा और फिल्मेकर करण जौहर भी फिल्म में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: तो क्या रणबीर-कट्रीना की शादी हो गई है फिक्स?

अनुष्का 'बॉम्बे वेलवेट' में एक बार सिंगर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं करण जौहर इसमें कायजाद खंबाटा का किरदार निभा रहे हैं जो मीडिया मुगल है। अपना एकाधिकार स्थापित करने के लिए वह जायज-नाजायज तरीके अपनाने में परहेज नहीं करता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.