PreviousNext

मंत्री जैसी आवाज निकाल किया अधिकारियों का ट्रांसफर, गिरफ्तार

Publish Date:Wed, 30 Nov 2016 10:34 AM (IST) | Updated Date:Wed, 30 Nov 2016 11:01 AM (IST)
मंत्री जैसी आवाज निकाल किया अधिकारियों का ट्रांसफर, गिरफ्तार
मिमिक्री आर्टिस्‍ट ने अपनी कलाकारी का फायदा लेते हुए बिजली मंत्रालय के कर्मचारियों का ट्रांसफर करा दिया।

सलेम (जेएनएन)। तमिलनाडु के एक मंत्री की आवाज का नकल कर डिंडीगुल के एक मिमिक्री आर्टिस्ट द्वारा अधिकारियों का स्थानांतरण करने का मामला सामने आया जिसके बाद मेट्टूर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बिजली मंत्री पी थंगामानी की आवाज का नकल कर शख्स ने एक थर्मल पावर यूनिट से दूसरे यूनिट में अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया जिसके बाद पिछले कुछ दिनों से पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। एक माह पहले असिस्टेंट इंजीनियर जयाकुमार का ट्रांसफर पावर प्रोडक्शन से कोल हैंडलिंग सेक्शन में कर दिया गया। राज्य बिजली मंत्री द्वारा थर्मल यूनिट में उच्चाधिकारियों से इसके लिए कई बार संपर्क साधा गया था। इस बीच, जयाकुमार को उचित तरीके से काम नहीं करने पर एक हफ्ते पहले सस्पेंड कर दिया गया था। पुलिस ने बताया,’उन्हें उच्चाधिकारियों ने सलाह दिया कि इस संस्पेंशन को रद कराने के लिए उन्हें मंत्री से मिलना चाहिए।‘ रविवार को जब जयाकुमार मंत्री से मिले तब उन्हें पता चला कि मंत्री ने इस बाबत कोई फोन ही नहीं किया था।

इसके बाद थंगामानी ने मामले की जांच के आदेश दिए। इसी जांच में मिमिक्री कलाकार सावरी मुथु का पता चला जिसने यूनिट में एक ऑफिशियल से बात की थी। उसने जयाकुमार समेत 28 अन्य कर्मचारियों का भी ट्रांसफर करा दिया था। पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच जारी है। फिलहाल पता नहीं चला है कि आरोपी ने ऐसा क्यों किया।

घने कोहरे की चपेट में उत्तर भारत, ट्रेनें तय समय से घंटों लेट

ये दारोगा जी हैं बिहार के, अॉन ड्यूटी करते हैं सड़क पर नागिन डांस

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Mimicry artist mimics TN minister voice to transfer officials(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर आज से दो दिवसीय बांग्लादेश दौरे परएशियन कराटे चैंपियनशिप में 7 साल के कश्‍मीरी लड़के ने जीता स्‍वर्ण पदक
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »