Move to Jagran APP

किरण बेदी को दिल्ली में हराना चाहते हैं भाजपा नेताः केजरीवाल

दिल्ली के शकूरपुर बस्ती में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मुख्यमंत्री पद की घोषित उम्मीदवार बहन किरण बेदी एक भ्रष्ट और गलत पार्टी का साथ दे रही हैं। अगर उन्हें राजनीति में आना था

By manoj yadavEdited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 06:11 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 08:02 PM (IST)
किरण बेदी को दिल्ली में हराना चाहते हैं भाजपा नेताः केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के शकूरपुर बस्ती में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मुख्यमंत्री पद की घोषित उम्मीदवार बहन किरण बेदी एक भ्रष्ट और गलत पार्टी का साथ दे रही हैं। अगर उन्हें राजनीति में आना था तो उन्हें आम आदमी पार्टी जैसे किसी साफ-सुथरे दल के साथ जुड़ना चाहिए था। उन्हें भारतीय जनता पार्टी में नहीं शामिल होना चाहिए था।

loksabha election banner

केजरीवाल ने कहा कि इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से घबराई हुई है। किरण बेदी के साथ धोखा किया जा रहा है। उनकी ही पार्टी के नेता उनका पत्ता साफ करना चाह रहे हैं। भाजपा के कुछ नेताओं ने मुझे फोन भी किया। वे बोले कि आप घबराओ मत। हम सब मिलकर किरण बेदी को हरा देंगे। इस बात पर केजरीवाल बोले कि हम क्यों घबराएं? जब आप लोग हो तो हमें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

आपको बता दें, अपनी विश्वसनीयता और भारतीय जनता पार्टी के प्रति नरम रुख रखने के आरोप का जवाब देते हुए किरण बेदी ने कहा है कि अगर वे भारतीय जनता पार्टी के प्रति नरम रुख रखती थी तो अरविंद केजरीवाल ने उन्हें मुख्यमंत्री पद का ऑफर क्यों दिया था?

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद कुमार विश्वास ने कहा था कि इंडिया अगेंस्ट करप्शन के आंदोलन के समय से ही किरण बेदी का रवैया भाजपा के प्रति नरम था। इसी बात का जवाब देते हुए किरण बेदी ने आप से सवाल भी कर दिया।

पढ़ेंः किरण बेदी का 'आप' से सवाल, क्यों दिया था सीएम का ऑफर?

पढ़ेंः "केजरी-किरण दोनों मेरे कार्यकर्ता, सीएम कोई बने अच्छी बात"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.