Move to Jagran APP

बिना पैसे लिए जयंती ने नहीं बढ़ाई कोई भी फाइल: मोदी

भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने गोवा रैली में जहां कांग्रेस पर निशाना साधा वहीं आम आदमी पार्टी भी उनके निशाने पर रही। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पूर्व पर्यावरण मंत्री जयंती नटराजन घूस लेने के बेहद संगीन आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि पैसे लिए बिना उन्होंने कोई भी महत्वपूर्ण आगे नहीं बढ़

By Edited By: Published: Mon, 13 Jan 2014 12:02 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2014 10:25 AM (IST)

पणजी। भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने गोवा रैली में जहां कांग्रेस पर निशाना साधा वहीं आम आदमी पार्टी भी उनके निशाने पर रही। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पूर्व पर्यावरण मंत्री जयंती नटराजन घूस लेने के बेहद संगीन आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि पैसे लिए बिना उन्होंने कोई भी महत्वपूर्ण आगे नहीं बढ़ाई।

loksabha election banner

मोदी ने पर्यावरण मंत्री के पद से जयंती नटराजन के हटने का परोक्ष रूप से उल्लेख करते हुए कहा कि उन्होंने आयकर, बिक्री कर और आबकारी शुल्क के बारे में सुना है, लेकिन पहली बार दिल्ली में जयंती टैक्स के बारे में पता चला, जिसके बिना कुछ आगे नहीं बढ़ता। मोदी ने कहा कि कहा कि पर्यावरण मंत्रालय को लेकर तूफान मचा और सभी फाइलें रोक दी गईं। बिना पैसे के कोई फाइल नहीं बढ़ रही।

मिशन मोदी पर कहीं भारी न पड़ जाए युवाओं की अनदेखी

गोवा में गरजे मोदी कहा, कानून से खेल रहे हैं शिंदे

मोदी ने पूर्व मंत्री पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि जब तक भुगतान नहीं किया जाता, पर्यावरण मंत्रालय में फाइल आगे नहीं बढ़ सकती। मोदी ने कहा कि उन्हें पहले कभी इसका अनुभव नहीं हुआ क्योंकि उन्हें इसकी जरूरत नहीं पड़ी।

मोदी ने इस रैली में लोगों को अपनी और आकर्षित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। रैली के अंत में उन्होंने वहां उपस्थित लोगों को कोंकणी भाषा में धन्यवाद देते हुए कहा कि आपने मनोहर पर्रिकर जैसे को मुख्यमंत्री चुना इसके लिए बधाई। उन्होंने कहा कि गोवा की सरकार सादगी की प्रतीक है।

भाजपा पीएम उम्मीदवार ने कहा कि यह भाजपा ही है जहां एक चाय बेचने वाले को आपके सामने लाकर खड़ा कर दिया। यदि भाजपा जैसा संगठन नहीं होता, भाजपा जैसा नेतृत्व नहीं होता, तो रेल के डिब्बे में चाय बेचने वाला बच्चा आपके सामने खड़ा नहीं होता। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनमें वीआईपी कल्चर की जड़ें गहरी हैं। उन्होंने वहां मौजूद जनसमूह से कहा कि इतना बड़ा समागम यह साबित करता है कि देश की जनता ने कांग्रेस मुक्त भारत का संकल्प ले लिया है, कांग्रेस के रोगों से देश को मुक्त करना होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.