Move to Jagran APP

पार्टी नेताओं से मिलने दिल्ली पहुंचे देवेंद्र फड़नवीस

महाराष्ट्र के भावी मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस शपथ से एक दिन पूर्व अपने आलाकमान से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। शुक्रवार को देवेंद्र फड़नवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। इसके लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जोरदार तैयारियां चल रही हैं। इसमें करीब चालीस हजार अतिथियों के पहुंचने की संभावना ह

By Kamal VermaEdited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 02:31 PM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 02:32 PM (IST)
पार्टी नेताओं से मिलने दिल्ली पहुंचे देवेंद्र फड़नवीस

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के भावी मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस शपथ से एक दिन पूर्व अपने आलाकमान से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। शुक्रवार को देवेंद्र फड़नवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। इसके लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जोरदार तैयारियां चल रही हैं। इसमें करीब चालीस हजार अतिथियों के पहुंचने की संभावना है। इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, सड़क एव परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद रहेंगे।

loksabha election banner

शपथ ग्रहण से पहले दिल्ली पहुंचे देवेंद्र यहां पर कई नेताओं से मिलेंगे। इस बीच मुंबई के मातोश्री में भाजपा को समर्थन देने के मुद्दे पर शिवसेना अपने विधायकों के साथ आज विचार करेगी।

पढ़ें: शिवसेना ने दी फड़नवीस को बधाई, एनसीपी से समर्थन पर चेताया

शिवसेना को सबसे बड़ी चिंता, बीएमसी को बचाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.