Move to Jagran APP

अपने फ्लैट में मृत मिली रेल मंत्रालय में काम करने वाली महिला

वसुंधरा सेक्टर-तीन की रेल विहार सोसाइटी के एक फ्लैट में मंगलवार दोपहर मां-बेटे का सड़ा-गला शव बरामद हुआ। महिला रेल मंत्रालय में वैयक्तिक सहायक थी, जबकि बेटा आईआईटी रुड़की से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। घटनास्थल के हालात के आधार पर पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जतायी है।

By anand rajEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2015 09:17 AM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2015 09:53 AM (IST)

गाजियाबाद (इंदिरापुरम, जागरण संवाददाता)। वसुंधरा सेक्टर-तीन की रेल विहार सोसाइटी के एक फ्लैट में मंगलवार दोपहर मां-बेटे का सड़ा-गला शव बरामद हुआ। महिला रेल मंत्रालय में वैयक्तिक सहायक थी, जबकि बेटा आईआईटी रुड़की से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। घटनास्थल के हालात के आधार पर पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जतायी है। इस मामले में अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।

loksabha election banner

बदबू फैलने पर पुलिस को दी गई सूचना

रेल विहार में रहने वाले लोगों को मंगलवार दोपहर सोसाइटी के ई-ब्लॉक में बदबू महसूस हुई। अनहोनी की आशंका पर किसी ने पुलिस को सूचित किया। सोसाइटी में पहुंची पुलिस बदबू की दिशा में बढ़ी तो ई-ब्लाक स्थित फ्लैट नंबर-103 पर जाकर रुक गई। यह फ्लैट रेल मंत्रालय में वैयक्तिक सहायक (पीए) अरविंद गिल (52 वर्ष) का है। फ्लैट में वह अकेली रहती थीं। फ्लैट भीतर से बंद था।

पुलिस ने सोसाइटी के प्लंबर को बुलाकर खिड़की का शीशा तोड़वाया। खिड़की का शीशा टूटते ही बदबू और फैलने लगी। जब फ्लैट का मेन गेट खुला तो भीतर का दृश्य देखकर सब दंग रह गए। कमरे में एक बेड पर अरविंद गिल का शव पड़ा था, जबकि पंखे की कुंडी से फंदा लगा अरविंद के बेटे गगन की लाश लटक रही थी। पुलिस ने फोन कर अरविंद गिल के दिल्ली मे रह रहे पति हरमीत गिल को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे हरमीत ने बताया कि अरविंद पिछले पांच साल से रेल विहार कालोनी के फ्लैट नम्बर-ई 103 में अकेले रहती थीं। आपसी मनमुटाव के चलते पति-पत्नी अलग रह रहे थे। उनका बेटा गगन (24 वर्ष) आईआईटी रुड़की से बीटेक कर रहा था। हरमीत ने पुलिस को बताया कि पिछले साल गगन किसी लड़की के अफेयर में पड़ कर नशे का आदी हो गया था। उसका दिल्ली के विमहेंस हॉस्पिटल में करीब साल भर इलाज भी चला था।

इंदिरापुरम के एसएचओ गोरखनाथ यादव ने बताया कि जिस कमरे में अरविंद गिल और उनके बेटे गगन की लाश मिली, वहां बेड और फर्श पर काफी खून फैलकर सूख गया था। अरविंद गिल के हाथ की नसें कटी थीं। बेड के पास एक चाकू भी मिला है।

ये भी पढ़ेंः कुएं में मिला सिर मुंडी दो बच्चियों का शव

ये भी पढ़ेंः विधवा बहू को चूड़ी, बिंदी पहनने से मना किया तो कर दी सास की हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.