Move to Jagran APP

जेब में हमेशा कंडोम रखते हैं रणवीर सिंह!

रणवीर सिंह बॉलीवुड के पहले बड़े स्टार हैं, कंडोम का ऐड कर रहे हैं। रणवीर के इस फैसले ने सबको चौंका दिया था। आइए हम आपको उनके एक और राज से रू-ब-रू कराते हैं। जिसे सुनकर आप और भी हैरान हो जाएंगे।

By Edited By: Published: Wed, 23 Apr 2014 02:31 PM (IST)Updated: Wed, 23 Apr 2014 02:34 PM (IST)
जेब में हमेशा कंडोम रखते हैं रणवीर सिंह!

मुंबई। रणवीर सिंह बॉलीवुड के पहले बड़े स्टार हैं, कंडोम का ऐड कर रहे हैं। रणवीर के इस फैसले ने सबको चौंका दिया था। आइए हम आपको उनके एक और राज से रू-ब-रू कराते हैं। जिसे सुनकर आप और भी हैरान हो जाएंगे।

loksabha election banner

रणवीर ने खुद इस राज से पर्दा उठाया है कि वे हमेशा ही अपनी जेब कंडोम लेकर चलते हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने बताया कि वे बहुत खुश हैं कि उन्हें सेफ सेक्स का प्रचार करने का मौका मिला है। वे बॉलीवुड के पहले ऐसे सेलेब्रिटी हैं जो इस तरह का ऐड खुल्लम खुल्ला कर रहे हैं। हालांकि इस दौर में सनी लियोन बहुत आगे हैं।

रणवीर ने बताया कि उन्होंने समाज सेवा के नाम पर इस ऐड को चुना है। इससे समाज सेक्स संबंधित जानकारी से अवगत होगा। उन्होंने कहा कि हमारे देश में एचआइवी अनचाही प्रेग्नेंसी से बचने के लिए अगर कोई उत्पाद है तो वह कंडोम है। यही नहीं उन्होंने दूसरे युवा साथियों को पॉकेट में कंडोम लेकर जाने की सलाह दी है।

पढ़ें : बॉलीवुड की खबरें

पढ़ें : रणवीर ने छोड़ी शर्म, कंडोम का ऐड करेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.