Move to Jagran APP

BJP एमएलसी के नंबर से व्हाट्सएप पर अश्लील तस्वीरें वॉयरल, मांगी माफी

महंतेश ने इस ग्रुप पर मंगलवार को दिन में 4. 20 बजे महिलाओं की 50 से भी अधिक नग्न तस्वीरें भेज दी।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Wed, 03 May 2017 07:29 PM (IST)Updated: Wed, 03 May 2017 07:46 PM (IST)
BJP एमएलसी के नंबर से व्हाट्सएप पर अश्लील तस्वीरें वॉयरल, मांगी माफी

कर्नाटक, प्रेट्र। कर्नाटक विधान परिषद के भाजपाई सदस्य महंतेश कवटागिमथ द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील तस्वीरें भेजे जाने का मामला सामने आया है। एमएलसी के मोबाइल से इन तस्वीरें वॉयरल होने के बाद उन्होंने मामले पर माफी मांग ली है, और बताया ये तकनीकि खराबी के कारण हुआ है। ‘Belagavi media force’ नाम के इस व्हाट्सएप ग्रुप में भाजपा के वरिष्ठ नेता, सरकारी ऑफीसर्स और पत्रकार शामिल हैं।

loksabha election banner

महंतेश ने इस ग्रुप पर मंगलवार को दिन में 4. 20 बजे महिलाओं की 50 से भी अधिक नग्न तस्वीरें भेज दी। उन्होंने बताया, ‘ये सब अंजाने में हुआ है, यह कंटेट गलती से ग्रुप में तब पोस्ट हुआ जब उनका फोन स्विच ऑफ करते समय हैंग हो गया। उस समय वो हवाई जहाज में यात्रा कर रहे थे।

मैं इस घटना के लिए माफी मांगता हूं। इन तस्वीरों को मैने जानबूझकर नहीं पोस्ट किया। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि, मैं जानबूझ कर ऐसा क्यों करूंगा जबकि मुझे पता है इस ग्रुप में वरिष्ठ राजनीतिज्ञ, सरकारी अधिकारी और बड़े पत्रकार सभी जुड़े हुए हैं''।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद: दहेज हत्या मामले में सेना का मेजर गिरफ्तार

वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इस घटना पर कुछ भी बोलने से इंकार किया है। उन्होंने कहा मुझे इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। महंतेश ने कहा कि इस घटना का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए क्योंकि मैं पहले से ही इसके लिए माफी मांग चुका हूं।

कांग्रेस ने मामले पर कसा तंज

दिल्ली से कांग्रेस प्रवक्ता कालप्पा ने इस घटना पर तंज कसते हुए कहा है कि, ‘’यह तो अंजाने में हो सकता है लेकिन पब्लिक प्लेस पर पोर्न देखना तो बीजेपी नेताओं के डीएनए में है।’’ कलप्पा यहीं चुप नहीं हुए उन्होंने कहा, ‘’भाजपा के नेताओं में ‘डीएनए ऑफ वाचिंग पोर्न’ आ गया है। भाजपा के पास एक और पी आ गया है अब उनकी पार्टी का नाम ‘भारतीय जनता पोर्न पार्टी’ रख देना चाहिए।‘’

यह भी पढ़ें: दिलचस्प है विधायक और आईएएस की प्रेम कहानी, अगले महीने होगी शादी

कालप्पा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि, भाजपा के लिए यह कोई नई बात नहीं है इनकी लिस्ट बहुत लंबी है, इससे पहले साल 2012 में कर्नाटक विधानसभा में मंत्रियों और विधायकों द्वारा विधानसभा में पोर्न फिल्में देखने का मामला सामने आया था। जिसके बाद कर्नाटक के तत्कालीन मंत्री लक्ष्मण सावदी, महिला व बाल कल्याण मंत्री सीसी पाटिल और बंदरगाह और बंदरगाह मंत्री कृष्ण पालेमार ने पद से इस्तीफा दे दिया था।

अभी कुछ महीनों पहले कांग्रेस के मंत्री एच वाई मेटी को ऐसे ही एक मामले में अपना पद छोड़ना पड़ा था, जब एक वॉयरल वीडियो में वो एक तालुका पंचायत की महिला से कंप्रोमाइज की बात कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.