Move to Jagran APP

भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई ने रेप के अारोपी को चप्पल से पीटा

तृप्ति ने कहा कि शादी का झांसा देकर एक लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने वाले 25 साल के एक व्यक्ति की शिकारपुर गांव के पास उन्होंने पिटाई की।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 08:07 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 09:19 AM (IST)
भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई ने रेप के अारोपी को चप्पल से पीटा

पुणे। सामाजिक कार्यकर्ता एवं भूमाता बिग्रेड की अध्यक्ष तृप्ति देसाई ने एक विडियों में चप्पल से एक शख्स की जोरदार पिटाई करती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

तृप्ति ने कहा कि शादी का झांसा देकर एक लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने वाले 25 साल के एक व्यक्ति की शिकारपुर गांव के पास उन्होंने पिटाई की। शख्स पर आरोप है कि उसने एक महिला से शादी का वादा कर तोड़ दिया है।

देसाई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्हें और उनके संगठन की एक अन्य सदस्य द्वारा यहां से करीब 60 किलोमीटर दूर एक गांव में सरेआम इस व्यक्ति की पिटाई करते दिखाया गया है।

पढ़ेंः गुपचुप तरीके से कड़ी सुरक्षा के बीच हाजी अली दरगाह में घुसी तृप्ति देसाई

विडियो में साफ नजर आ रहा है कि तृप्ति के साथ कुछ और लोग उक्त शख्स की पिटाई कर रहे हैं। आसपास कुछ लोगों की भीड़ जमा है। भूमाता ब्रिगेड की अगुआ के साथ एक महिला और भी शख्स की पिटाई करती नजर आ रही हैं।

तृप्ति देसाई पिटाई के दौरान मराठी में कुछ बोल भी रही हैं। वह अपनी चप्पल उतारकर शख्स को लताड़ते के साथ-साथ बीच-बीच में उसकी जोरदार धुनाई भी करती नजर आ रही हैं। शणि शिंगनापुर मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के लिए तृप्ति ने भूमाता ब्रिगेड का नेतृत्व करते हुए मुहिम चलाई थी। साथ ही हाजी अली दरगाह में भी महिलाओं के प्रवेश के लिए वह मुहिम चला रही हैं।

पढ़ेंः कपालेश्वर मंदिर जाने के दौरान तृप्ति देसाई पर हमला, अस्पताल में भर्ती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.