Move to Jagran APP

बदसलूकी पर नगमा ने जड़ा थप्पड़, चले लात-घूसे व कुर्सियां

मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री नगमा के ग्लैमर की चकाचौंध हंगामा, मारपीट और तोड़फोड़ में बदल गई। जनसभा में नगमा को देखने की ललक में भीड़ बेकाबू हो गई। इस दौरान अपने साथ हुई बदसलूकी पर नगमा ने एक युवक को थप्पड़ भी जड़ दिया। इसके बाद सभा में जमकर लात-घूसे

By Edited By: Published: Fri, 28 Mar 2014 02:01 AM (IST)Updated: Fri, 28 Mar 2014 08:50 AM (IST)
बदसलूकी पर नगमा ने जड़ा थप्पड़, चले लात-घूसे व कुर्सियां

मेरठ [जासं]। मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री नगमा के ग्लैमर की चकाचौंध हंगामा, मारपीट और तोड़फोड़ में बदल गई। जनसभा में नगमा को देखने की ललक में भीड़ बेकाबू हो गई। इस दौरान अपने साथ हुई बदसलूकी पर नगमा ने एक युवक को थप्पड़ भी जड़ दिया। इसके बाद सभा में जमकर लात-घूसे और कुर्सियां चलीं। सभास्थल में अफरातफरी के बीच बमुश्किल नगमा को वहां से निकाला गया।

loksabha election banner

गुरुवार की रात जली कोठी में नगमा की सभा का आयोजन था। नगमा को देखने के लिए सभास्थल पर भारी भीड़ थी। जैसे ही नगमा आई तो धक्का-मुक्की शुरू हो गई। बेकाबू भीड़ में से एक युवक लगातार नगमा की ओर बढ़ने की कोशिश कर रहा था। इस पर नगमा का गुस्सा फूट पड़ा और दांत भींचते हुए उन्होंने थप्पड़ रसीद कर दिया। इसके बाद नगमा को मंच तक बचते-बचाते ले जाया गया।

इधर, नगमा के थप्पड़ मारते ही अफरा-तफरी मच गई। जमकर हंगामा शुरू हो गया। एक-दूसरे पर लोग कुर्सियां फेंकने लगे। कई कुर्सियां टूट भी गई। लोग कारों पर चढ़ गए जिससे कई कारों की छतें दब गई। इतना सबकुछ हो गया, लेकिन मौके पर काबू पाने के लिए पुलिस नहीं पहुंची। बीच-बचाव की कोशिशें तेज हुई तो पुलिसकर्मियों ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा पीटे जा रहे युवक को अपने कब्जे में लिया और मंच के निकट से निकल गए। नगमा मंच पर थी, लेकिन मंच के ठीक सामने काफी देर तक हंगामा चलता रहा।

कांग्रेसियों ने इस घटना के लिए पुलिस-प्रशासन पर आरोप लगाया। महानगर अध्यक्ष सलीम भारती, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष मनोज त्यागी आदि ने कहा कि हमारी प्रत्याशी महिला है, अभिनेत्री हैं। ऐसे में उन्हें पर्याप्त सुरक्षा नहीं दी जा रही है। न ही उनके आयोजन पर ही मुश्तैदी है। इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की जाएगी।

नगमा को देनी पड़ी मां-बहन की दुहाई

मंच पर पहुंची नगमा इस वाकये पर खूब फूटीं। उन्होंने कहा कि इस तरह की बदतमीजी को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। ऐसी बदसलूकी भरी हरकतों की वजह से कोई बेहतर प्रत्याशी यहां से लड़ना नहीं चाहेगा। नगमा ने भरी सभा में प्रश्न पूछा कि क्या आप चाहते हैं कि हम भी लौट जाएं। उन्होंने कहा कि आपके घर में भी मां-बहन है। मैं भी यहां आपकी बहन के तौर पर आई हूं। कई बार शांति बनाए रखने की भी अपील की। मामला शांत होता न देख कुछ ही मिनट के अंदर नगमा मंच छोड़कर चली गई।

इनका कहना है

जब कोई भी सेलिब्रेटी भीड़ में जाता है तो भीड़ बेकाबू हो जाती है। ऐसे में हम जैसे लोग बचने की कोशिश करते हैं। जो सामने आता है, उसे हटाने की कोशिश करते हैं ताकि सुरक्षित निकला जा सके। जली कोठी की भीड़ देख विपक्षी घबरा गए हैं। मुझ पर मारपीट करने के बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं।-नगमा, कांग्रेस प्रत्याशी।

पढ़ें : नगमा को विधायक का 'किस' करने वाला वीडियो हुआ वायरल

पढ़ें : कांग्रेसियों का नगमा के खिलाफ मोर्चा, सोनिया को खून से लिखा खत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.