Move to Jagran APP

कटरा हैलीकॉप्टर हादसा: मरी पायलट ने FB पर किया पोस्ट, 'जिंदा हूं मैं'

सोमवार को जम्मू के कटरा में हैलीकॉप्टर हादसे में जिन छह लोगों की मौत हुई थी उनमें एक महिला पायलट के मरने की खबर आई थी। इस दौरान मीडिया और अखबारों में जिस सुमिता विजयन का फोटो लगाया गया वो

By Rajesh KumarEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2015 04:04 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2015 05:40 PM (IST)
कटरा हैलीकॉप्टर हादसा: मरी पायलट ने FB पर किया पोस्ट, 'जिंदा हूं मैं'

दुबई। सोमवार को जम्मू के कटरा में हैलीकॉप्टर हादसे में जिन छह लोगों की मौत हुई थी उनमें एक महिला पायलट के मरने की खबर आई थी। इस दौरान मीडिया और अखबारों में जिस सुमिता विजयन का फोटो लगाया गया वो इस समय दुबई में रह रही है और केरल की रहनेवाली है।

loksabha election banner

जबकि, हादसे में जो पायलट मारी गई है वो हैदराबाद की रहनेवाली थी।

इस बात की जानकारी खुद सुमिता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर देते हुए मरने की खबरों को निराधार बताकर कहा कि वो बिल्कुल ठीक है सांस ले रही हैं। सुमिता विजयन इंडियन एयरलाइंड आइडियल स्कूल से पढ़ाई की है। उनके पिता इंडियन एयरलाइंस के इंजीनियरिंग विंग के कर्मचारी थे।

बायें की सुमिता हैलीकॉप्टर हादसे में मारी मारी गई जबकि दायें की सुमिता दुबई में है

केरल की रहनेवाली सुमिता विजयन पिछले 15 सालों से दुबई में बतौर टीचर रह रही है। ऐसे में हेलीकॉप्टर उड़ाने से उसका दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है।

दरअसल, वैष्णो देवी दर्शन के लिए कटरा से सांझी छत जा रहा एक हैलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसे खुद सुमिता ही उड़ा रही थी। इसके बाद उनके फेसबुक अकाउंट से फोको निकालकर सुमिता के मरने की खबर चला दी गई।

ये भी पढें- सुमिता विजयन ने केदारनाथ में सबसे पहले उतारी थी निम की टीम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.