PreviousNext

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 15 लोग गिरफ्तार

Publish Date:Tue, 20 Jun 2017 02:41 PM (IST) | Updated Date:Tue, 20 Jun 2017 02:41 PM (IST)
भारत-पाकिस्तान मैच के बाद लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 15 लोग गिरफ्तारभारत-पाकिस्तान मैच के बाद लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 15 लोग गिरफ्तार
गांव के ही कुछ लोगों शाहपुर थाना पुलिस को देशद्रोही कृत्य की जानकारी दी गई। आरोपियों ने गांव के इमली चौराहा, बस स्टैंड, बड़ी मस्जिद, मुज्जफर कोटवार के घर के सामने पटाखे फोड़े थे।

बुरहानपुर (एमपी), एएनएआई। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत की हार के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे और पटाखे फोड़कर जश्न मनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कर इन लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, बुरहानपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के मोहद गांव में रविवार की रात मैच खत्म होने के बाद बड़ी संख्या में युवक घर से निकले और गांव में घूमकर पटाखे फोड़े। इस दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर मिठाई भी बांटी गई थी।

गांव के ही कुछ लोगों शाहपुर थाना पुलिस को देशद्रोही कृत्य की जानकारी दी गई। आरोपियों ने गांव के इमली चौराहा, बस स्टैंड, बड़ी मस्जिद, मुज्जफर कोटवार के घर के सामने पटाखे फोड़े थे। पुलिस ने सोमवार को दिन भर चली तफ्तीश के बाद 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी।

टीआई संजय पाठक के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ देश विरोधी कृत्य और देश के प्रति घृणा का माहौल पैदा करने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। साथ इन आरोपियों को गजट नोटिफिकेशन के अनुसार मिलने वाले सरकार योजनाओ व सुविधा के लाभ को निलंबित करने के लिए जिला कलेक्टर को पत्र लिखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: जीत में झूमा पाकिस्‍तान तो भारतीयों ने भी कहा 'Well played, You deserve it'

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:15 arrested in Burhanpur for raising Pro Pak slogans(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

छह पुलिसकर्मियों के हत्यारे और लश्कर आतंकी बशीर की तलाश में छापेमारीकांग्रेस ने 15 साल पहले बनाया था दलित राष्‍ट्रपतिः गुलाम नबी आजाद
यह भी देखें