Move to Jagran APP

मोदी के रोड शो पर मीम अफजल का हमला, लगाए गंभीर आरोप

वाराणसी में मोदी के मेगा रोड पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि इसमें स्थानीय निवासियों की उपस्थित बहुत कम थी और इसमें बाहर से भाड़े के लोग बुलाए गए थे। इस बीच, भाजपा ने कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मीम अफजल ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मी

By Edited By: Published: Fri, 25 Apr 2014 11:11 AM (IST)Updated: Fri, 25 Apr 2014 11:58 PM (IST)
मोदी के रोड शो पर मीम अफजल का हमला, लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। वाराणसी में मोदी के मेगा रोड पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि इसमें स्थानीय निवासियों की उपस्थित बहुत कम थी और इसमें बाहर से भाड़े के लोग बुलाए गए थे। इस बीच, भाजपा ने कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर है।

loksabha election banner

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मीम अफजल ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के रोड शो को पूरी तरह मैनेज होने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से मांग की कि इस पर हुए खर्च को मोदी के चुनाव खर्च में जोड़ा जाए। मीम अफजल यहां ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि रोड शो में दिख जोश और जज्बा सब मैनेज था। उन्होंने कहा कि रोड शो में एक लाखों ने एक जैसी टी शर्ट पहनी हुई थी और इस पर 70 लाख रुपये से अधिक खर्च आया है। उन्होंने साथ ही कहा कि गुजरात में कोई मोदी लहर नहीं है।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को मोदी के नामांकन के मेगा रोड शो पर आपत्ति जताते हुए इसके खिलाफ चुनाव आयोग में लिखित शिकायत देते हुए इसे आचार संहिता के उल्लंघन का मामला बताया। पार्टी ने आरोप लगाया है कि रोड शो को उन 117 लोकसभा सीटों के इलाकों में दिखाया गया, जहां मतदान चल रहा था। भाजपा ने सुनियोजित तरीके से इन इलाकों में बड़ी-बड़ी स्क्रीन लगाकर रोड शो का सीधा प्रसारण कराया। कांग्रेस ने आयोग से इस मामले पर नोटिस के बजाय सीधे एफआइआर दर्ज करने की मांग की। दरअसल, मतदान वाली सीटों पर चुनाव प्रचार एक दिन पहले ही बंद हो जाता है।

कांग्रेस के मीडिया प्रमुख अजय माकन ने कहा कि बृहस्पतिवार को जिस तरह से मोदी का रोड शो एक धर्म विशेष पर फोकस रखते हुए आयोजित किया गया, उस पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए।

पढ़े: मोदी के लिए उमड़ी काशी, अभिभूत नमो बोले- मां गंगा ने बुलाया

मोदी विरोधियों ने धोई महापुरुषों की प्रतिमाएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.