Move to Jagran APP

नोकिया स्मार्टफोन के साथ एयरटेल का 3जी मुफ्त!

दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी नोकिया ने मंगलवार को घरेलू बाजार की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल के साथ करार किया है। इसके तहत नोकिया एक्स स्मार्टफोन खरीदने वाले एयरटेल ग्राहकों को तीन महीनों के लिए हर महीने 500 एमबी 3जी डाटा मुफ्त मुहैया कराई जाएगी। एक बयान में नोकिया ने क

By Edited By: Published: Wed, 09 Apr 2014 09:44 AM (IST)Updated: Wed, 09 Apr 2014 10:13 AM (IST)

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी नोकिया ने मंगलवार को घरेलू बाजार की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल के साथ करार किया है। इसके तहत नोकिया एक्स स्मार्टफोन खरीदने वाले एयरटेल ग्राहकों को तीन महीनों के लिए हर महीने 500 एमबी 3जी डाटा मुफ्त मुहैया कराई जाएगी।

loksabha election banner

एक बयान में नोकिया ने कहा कि जिन सर्किल में एयरटेल की 3जी सेवा चालू नहीं है, वहां यही ऑफर 2जी सेवा ले रहे ग्राहकों को दिया जाएगा। यह ऑफर नोकिया एक्स में डाले गए पहले एयरटेल सिम पर ही मिलेगा।

इसके साथ ही कंपनी यह ऑफर 30 जून 2014 तक खरीदे जाने वाले नोकिया एक्स हैंडसेट पर ही दे रही है। गौरतलब है कि नोकिया एक्स एंड्रॉयड आधारित स्मार्टफोन है। बेहद स्पर्धी हो चुके घरेलू बाजार में अपनी हिस्सेदारी बचाए रखने के लिए नोकिया ने पिछले महीने एक्स मॉडल का हैंडसेट लांच किया था। इसकी कीमत 8,599 रुपये रखी गई थी।

इस बारे में नोकिया इंडिया के डायरेक्टर (मार्केटिंग) विरल ओजा ने कहा कि बेहतरीन ग्राहक अनुभव मुहैया कराने के लिए हम लगातार अपने सहयोगियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। यह हमारी प्रतिबद्धता है और इसी के तहत यह कदम उठाया गया है।

तीन महीने में 500 एमबी डेटा खत्म हो जाने के बाद ग्राहक को प्रति 3जी सर्किल में 10 केबी के लिए 3 पैसा देना होगा और 2जी सर्किल में यह शुल्क 10 पैसा प्रति 10 केबी होगा।

पढ़ें : 20 मेगापिक्सल कैमरे वाला लूमिया 930 लांच

पढ़ें : नोकिया को मिला एक और टैक्स नोटिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.