1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

रिलीज हो गया 'ठूलो सपना'

संवाद सूत्र, कालिम्पोंग : अज्ञात बैंड के ऑडियो-विजुअल गीत 'ठुलो सपना' रिलीज हो गया है। उक्त गीत का वीडियो खंड एक के बीडीओ विमलेंदु दास ने रिलीज किया। जिसमें सुदर्शन तमांग ने स्वर दिया है। जबकि गिटारिस्ट नवीन ठकुरी, राकेश तमांग एवं यवन मोथे वाद्य-वादन में हैं। जबकि प्रबंधन सदर दियाली का है। चित्रांकन एवं निर्देशन मणि छेत्री ने किया है। उक्त गीत के माध्यम स्वच्छ दार्जिलिंग एवं हरित क्रांति का संदेश ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 02:09 AM (IST)
        

जसीडीह में अलग-अलग घटना में दो की मौत

जसीडीह (देवघर) : थाना क्षेत्र में शनिवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। पहली घटना खिरौंधा स्कूल के पास तो दूसरी घटना सरसा मोड़ के पास घटी। पिछड़ीबाद से बांस लदा बिना नंबर का एक ट्रैक्टर उदयपुरा की ओर जा रहा था। जैसे ही खिरौंधा स्कूल के पास पहुंचा कि उसका संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गया। ट्रैक्टर पर बैठा श्रीराम रवानी (55) उसमें दब गया, जिससे घटनास्थल पर ही उ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:19 AM (IST)
        

ट्रेन के चक्के से आग निकलने से अफरातफरी

संवादसूत्र, नियामतपुर : गोमो व‌र्द्धमान पैसेंजर की महिला बोगी के चक्के में शनिवार की सुबह कालूबथान स्टेशन पर धुआं न ¨चगारी निकलने से अफरातफरी मच गयी। धुआं तीन अन्य बोगियों में फैलने से यात्री ट्रेन से उतरकर भागे और अपनी जान बचायी। करीब आधा घंटा बाद रेल कर्मियों ने महिला बोगी सहित चार बोगियों को अलग कर ट्रेन को रवाना किया। ट्रेन के सीतारामपुर रेलवे स्टेशन आने पर यात्रियों ने रेल प्रशासन के खिलाफ व... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:19 AM (IST)
        

दुर्गापुर में मां-बेटी की हत्या, बैंक मैनेजर पर आरोप

जागरण संवाददाता, दुर्गापुर : दुर्गापुर के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक पर दुर्गापुर निवासी महिला मित्र व उसकी बेटी की हत्या का आरोप लगा है। शव को वह टुकड़ा-टुकड़ा कर बैग में भरकर हुगली जिले के सेवराफुली में गंगा नदी में फेंक रहा था, उसी समय संदेह पर लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर नदी से एक बैग निकाला, जिसमें टुकड़ा किया गया शव बरामद हुआ। हालांकि पूछताछ ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:19 AM (IST)
        

रक्तदाताओं को सांसद ने बांधी राखी

संवाद सहयोगी, बेनाचिति : दुर्गापुर शहर के वार्ड संख्या 19 अंर्तगत बेनाचिति स्थित कमलपुर दुर्गामंदिर प्रांगण में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में करीब पचास लोगों ने रक्तदान किया। मौके पर सांसद डॉ. मुमताज संघमिता ने सभी रक्तदाताओं व मौजूद लोगों को राखी बांधकर शिविर का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि आज का दिन संगठन की ओर से शिविर का आयोजन करना सराहनीय कार्य... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:18 AM (IST)
        

कॉलोनी के खाली जमीन का निरीक्षण

पाण्डेश्वर : खनन के समय बेलपहाड़ी गांव को उठाने के बाद उसे बसाने वाले कई जगहों को प्रबंधन द्वारा देखने के क्रम में शनिवार को बेलपहाड़ी गांव के सदस्य और क्षेत्र के अधिकारी ने श्रीपाण्डेश्वर कॉलोनी का दौरा किया और ईसीएल की खाली जमीन का जायजा लिया। प्रबंधन बेलपहाड़ी के लोगों के लिए इस जमीन का विकल्प भी पुनर्वास के लिए दे सकती है। मालूम हो की कोयला खनन के लिए प्रबंधन ने बेलपहाड़ी गांव और आसपास की जमीन को ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:18 AM (IST)
        

महिला ने फंदा लगाकर दी जान

दुर्गापुर : कटवा के आलमपुर निवासी सोनामुनी घोष (34) नामक महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि घर में 25 अगस्त को सोनामुनी ने फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। उसे इलाज के लिए व‌र्द्धमान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां शुक्रवार की रात उसने दम तोड़ दिया। हालांकि इस घटना को लेकर मायकेवालों ने कोई शिकायत भी नहीं दर्ज करवाई ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:18 AM (IST)
        

बहनों ने की लंबी उम्र की कामना

संवाद सहयोगी, बेनाचिति : दुर्गापुर के विभिन्न इलाके में शनिवार को रक्षा बंधन उत्साह से मनाया गया। जहां घरों में बहनों ने भाइयों के कलाइयों पर राखी बांधकर लंबी उम्र की कामना की तो भाइयों ने भी बहनों को उपहार दिया। वहीं सार्वजनिक रूप से भी कई जगह राखी उत्सव मनाया गया। शहर के कादा रोड रेडलाइट इलाके में दुर्बार महिला संगठन की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां यौन कर्मियों ने आसपास से गुजर रहे लो... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:18 AM (IST)
        

पहली से ट्रैफिक जागरूकता कार्यक्रम

संवाद सहयोगी, बेनाचिति : आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से हर वर्ष की भांति इस बार भी सप्ताहव्यापी ट्रैफिक जागरूकता को लेकर एक सितंबर से विभिन्न स्थानों पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। दुर्गापुर में चार एवं पांच सितंबर को बड़े पैमाने पर कार्यक्रम होगा। ट्रैफिक इंचार्ज अमन राजा ने बताया कि चार सितंबर को गांधी मोड़ से रैली निकाली जाएगी, जिसमें विभिन्न स्कूलों के छात्र के अलावा पुलिस अधि... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:18 AM (IST)
        

ट्रक पलटने से सड़क जाम

बेनाचिति : दुर्गापुर के सिटी सेंटर स्थित नगरनिगम मोड़ के समीप जीटी रोड पर शुक्रवार की रात ट्रक पलटने से कुछ देर के लिए आवागमन बाधित हो गया। लेकिन ट्रैफिक पुलिस की तत्परता से आवागमन चालू कराया गया। ट्रैफिक इंचार्ज अमन राजा ने कहा कि कोलकाता से आसनसोल की ओर ट्रक जा रहा था। अचानक रोड के किनारे आकर वह पलट गया। जिससे आवागमन बाधित हुआ। हालांकि कुछ ही देर में स्थिति सामान्य हो गई एवं वाहनों का परिचालन शुर... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:18 AM (IST)
        

नजरूल के दिखाए मार्ग पर चलने की जरूरत

जागरण संवाददाता, दुर्गापुर : जिला प्रशासन व सूचना दफ्तर की ओर से विष्णुपुर हाईस्कूल में विद्रोही कवि काजी नजरूल इस्लाम के स्मरण मे चित्र प्रदर्शनी का आयोजन व‌र्द्धमान में किया गया। जिसका उद्घाटन जिला शासक डॉ. सौमित्र मोहन ने किया। शुरू में अतिथियों ने कवि नजरूल के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। उसके बाद प्रदर्शनी को देखा, जहां नजरूल की जयंती को दर्शाया गया था। मौके पर नजरूल पर आधारित एक फि... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:18 AM (IST)
        

चिकित्सक को मिली जमानत

संवाद सहयोगी, बेनाचिति : दुर्गापुर थाना की पुलिस ने चिकित्सा में लापरवाही के कारण बच्ची को मार देने के आरोप में बेनाचिति इलाके से चिकित्सक आशीष कोनार को गिरफ्तार किया। शनिवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां सुनवाई के दौरान उसे जमानत मिल गई। आरोपी चिकित्सक आशीष कोनार के ऊपर हत्या करने का मामला दर्ज किया गया था। बताया जाता है कि सुभाष पल्ली निवासी डॉ. आशीष कोनार के कमलपुर स्थित चैंबर में शु... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:18 AM (IST)
        

प्रत्याशियों की सूची को लेकर नेताओं के छूट रहे पसीने

जागरण संवाददाता, आसनसोल : आसनसोल महानगरनिगम चुनाव को लेकर प्राय: सभी दलों में आपाधापी मचने की तैयारी है। सभी प्रमुख दलों में एक अनार सौ बीमार की हालत दिख रही है। एक-एक सीट के लिये कई दावेदार होने से स्थिति काफी विकट हो गयी है। यहीं कारण है कि प्रत्याशियों की सूची को अंतिम रुप देने में दलीय नेताओं के पसीने छूट रहे है। प्राय: सभी प्रमुख दलों में विक्षुब्ध खुलेआम विरोध दर्ज कराने को तैयार है। स्पष... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:17 AM (IST)
        

माइंस बोर्ड कर्मियों को राखी का तोहफा

जागरण संवाददाता, आसनसोल : वर्षो से निराशा की ¨जदगी जी रहे आसनसोल माइंस बोर्ड ऑफ हेल्थ के कर्मियों को रक्षाबंधन पर बड़ा तोहफा मिला है। माइंस बोर्ड की शनिवार को हुई बोर्ड बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। जिसमें माइंस बोर्ड के सभी कर्मियों को मासिक एक हजार रुपये अतिरिक्त देने पर सहमति बनी। इससे माइंस बोर्ड के सभी 118 कर्मी लाभान्वित होंगे। वहीं शिल्पांचल में सैकड़ों एकड़ जमीन की मालिक माइंस बोर्ड क... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:17 AM (IST)
        

हड़ताल में श्रमिक काम पर न जाएं

संवादसूत्र, धेमोमेन : ईसीएल के सोदपुर क्षेत्र के मिठानी कोलियरी में शनिवार को 2 सितंबर को होनेवाली राष्ट्रीय हड़ताल को सफल बनाने के लिए सभा की गयी। सभा में श्रम कानूनो में प्रस्तावित संशोधन नहीं चलेगा, बढती महंगाई पर रोक लगाओ, सभी के लिए रोजगार की व्यवस्था, कम से कम 15000 वेतन आदि मुद्दों पर चर्चा की गयी। सभा के दौरान श्रमिकों को बताया गया कि हड़ताल में कोई भी श्रमिक काम पर नही जाएं। सभा के दौरान के... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:17 AM (IST)
        

शिल्पांचल में मना राखी उत्सव

जागरण संवाददाता, आसनसोल शिल्पांचल में रक्षाबंधन पर विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक व धार्मिक संगठनों द्वारा राखी उत्सव का आयोजन किया गया। तृणमूल कांग्रेस द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर आयोजित राखी उत्सव में महिला टीएमसी कार्यकर्ताओं ने लोगों को राखियां बांधी। आमरा कजन क्लब द्वारा अपर चेलीडांगा में आयोजित राखी उत्सव में सैकड़ों लोगों को राखी बांधी गयी। क्लब के अध्यक्ष शिशिर मजूमदार, कार्यकारी अध्यक्ष अ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:17 AM (IST)
        

प्रत्याशियों के नामों को लेकर अटकलें तेज

संवाद सहयोगी, बर्नपुर : आसनसोल नगरनिगम के चुनाव को लेकर जारी होनेवाली 3 सितंबर को अधिसूचना से पूर्व ही विभिन्न वार्डो में प्रत्याशियों के नामों को लेकर अटकलें काफी तेज हो गई हैं। आसनसोल दक्षिण के अंर्तगत आनेवाले 22 वार्डो में हरेक नेता अपने-अपने वार्डो में प्रत्याशी बनने की ताल ठोक रहे हैं। विशेषकर बर्नपुर में टीएमसी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा को लेकर उत्सुकता बढ़ गयी है। संभावना जतायी जा रही... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:17 AM (IST)
        

हड़ताल के विरोध में केकेएससी की सभा

अंडाल : तृकां संबद्ध कोयला खदान श्रमिक कांग्रेस (केकेएससी) की ओर से खास काजोड़ा दस नंबर पिट पर हड़ताल के विरोध में सभा की गई। जिसमें काफी संख्या में श्रमिक मौजूद थे। संयुक्त महामंत्री गुरुदास चक्रवर्ती ने कहा कि हमलोग पार्टी सुप्रीमो के निर्देश पर चल रहे हैं। तृकां शुरू से हड़ताल का विरोधी रही है। इस कारण हमलोग कोयला खदान में होनेवाली हड़ताल को विफल करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मजदूर संगठन केवल श्... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:17 AM (IST)
        

प्रश्नपत्र लीक होने के विरोध में सड़क जाम

संवाद सहयोगी, सांकतोड़िया : टेट परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने के विरोध में काशीपुर हाट में शनिवार को डीवाइएफआइ द्वारा सड़क जाम कर विरोध जताया गया। इस दौरान डीवाइएफआइ कार्यकर्ता नारा लगा रहे थे कि ''प्रश्न पत्र कहां गए राज्य सरकार जवाब दो'' । काशीपुर में राज्य सरकार पर ऊंगली उठाए हुए सड़क जाम किए डीवाइएफआइ कार्यकर्ता शिक्षा मंत्री पर आरोप लगाते हुए कह रहे थे कि इसमें सरकार के शिक्षा मंत्री की जव... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:17 AM (IST)
        

अंतिम सूची के लिए टीएमसी की मैराथन बैठक

जागरण संवाददाता, आसनसोल : आसनसोल महानगरनिगम के 106 वार्डो के लिए टीएमसी की अंतिम सूची तैयार करने के लिए आसनसोल सर्किट हाउस में टीएमसी नेताओं की मैराथन बैठक शनिवार की शाम को जारी थी। बैठक में राज्य के श्रम मंत्री मलय घटक, टीएमसी आसनसोल शिल्पांचल जिलाध्यक्ष वी. शिवदासन दासू, विधायक तापस बनर्जी, विधायक सोहराब अली, विधायक उज्ज्वल चटर्जी शामिल थे। शाम को शुरू हुई बैठक घंटों बीतने के बाद भी जारी थी। ग... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:17 AM (IST)
        
(News from West-bengal)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें