1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

गिक्‍की हत्‍याकांड में चार दाेषियों को उम्रकैद

Life imprisonment to four accused in Gikki murder case

जालंधर। शहर के बहुचर्चित गिक्की हत्याकांड में सभी चार आरोपियों को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। उन पर दस-दस हजार रुपये का जुर्माना भी किया गया है। यह फैसला गुरदासपुर के जिला सेशन जज ने सुनाया। यह हत्याकांड जालंधर में अप्रैल 2011 में हुआ था। अारोपियों में पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़ का भतीजा प्रिंस मक्कड़, जसदीप जस्सा, सन्नी सचदेवा और प्रिंस नरूला शामिल है। कुछ साल पहले जालंधर के माॅडल टाउन... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:54 PM (IST)
        

गिक्‍की हत्‍याकांड में चार दाेषियों को उम्रकैद

Life imprisonment to four accused in Gikki murder case

जालंधर। शहर के बहुचर्चित गिक्की हत्याकांड में सभी चार आरोपियों को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। उन पर दस-दस हजार रुपये का जुर्माना भी किया गया है। यह फैसला गुरदासपुर के जिला सेशन जज ने सुनाया। यह हत्याकांड जालंधर में अप्रैल 2011 में हुआ था। अारोपियों में पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़ का भतीजा प्रिंस मक्कड़, जसदीप जस्सा, सन्नी सचदेवा और प्रिंस नरूला शामिल है। कुछ साल पहले जालंधर के माॅडल टाउ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:51 PM (IST)
        

'भाजपा सकरार ने अब तक 25 जन कल्याणकारी योजना लागू की'

जागरण संवाददाता, लुधियाना भारतीय जनता पार्टी ग्यासपुरा मंडल की बैठक मंडल प्रधान सुनील सिंगला की अध्यक्षता में ढंडारी स्थित दुर्गा माता मंदिर परिसर में हुई। बैठक में महासंपर्क अभियान के साउथ हल्का इंचार्ज राजीव कतना व जिला सचिव एवं ग्यासपुरा मंडल प्रभारी धर्मावती मिश्रा पहुंचीं। पार्टी के महासंपर्क अभियान को जन-जन तक पहुंचाने व नए सदस्यों से परिचय कर पार्टी की नीतियों से अवगत करवाने पर बल दिया ग... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 05:01 AM (IST)
        

हरियाणा में मिली मास्टर माइंड की लोकेशन

जासं, लुधियाना मणापुरम गोल्ड लोन कंपनी में साढ़े तीन करोड़ की डकैती के मास्टर माइंड की तलाश में लुधियाना पुलिस की विभिन्न टीमें रविवार रात हरियाणा के लिए रवाना हो गई। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार उसकी लास्ट लोकेशन हरियाणा की मिली है। अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो सोमवार सुबह तक वह पुलिस की गिरफ्त में होगा। लगातार हुई दो बड़ी वारदातों के बाद लुधियाना व जगराओं पुलिस की आम लोगों व अधिकारियों के सामाने अच... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:30 AM (IST)
        

अस्पताल में खालसा, सड़क पर राजनीति

फोटो- 11 - सभी पार्टी के नेता पहुंचे खालसा से मिलने, फोटो करवा लौटे - कोई खालसा के हक में उतरा, किसी ने की निंदा अर्शदीप समर, लुधियाना सजा काट चुके कैदियों को रिहा करने के लिए करीब दो सौ से अधिक दिनों से अनशन पर चल रहे बापू सूरत सिंह खालसा का मोर्चा गर्मजोशी से राजनीतिक मोड़ ले चुका है। हर एक पार्टी का नेता इस राजनीति में कूदना चाहता है। चाहे वह इस मोर्चे को गलत समझते हों या फिर ठीक। कुछ लोगों ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:30 AM (IST)
        

सलेमटाबरी की सर्विस लेन पर कब्जों की भरमार

सुनील जैन, लुधियाना नगर निगम जोन ए के अधीन सलेम टाबरी-पीरूबंदा की तरफ जाने वाली सर्विस लेन पर दुकानदारों ने सड़क के हिस्सों पर किए गए कब्जों के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इतनी बड़ी दुकानदारों की अपनी दुकानें नहीं, जितने बड़े कब्जे दुकानदारों ने सड़क पर कर रखे हैं। दुकानदारों ने अपने कारोबार चलाने के लिए सड़क पर दस से लेकर 20 फीट तक कब्जे करके उनकी चौड़ाई को ही घटा दिया है। इस संबंध में निगम अधिकारियों का... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:29 AM (IST)
        

नाटक पेश कर समस्याओं को किया उजागर

फोटो-6 संवाद सहयोगी, रायकोट : रायकोट के गुरदीप कौर यादगारी नाट्घर में सिरजना आर्ट ग्रुप द्वारा स्वर्गीय गुरदीप कौर ढिल्लों जी की छठी बरसी के मौके पर नाटक रूखां ते कुखां प्रदर्शित कर ज्वलंत समस्याओं को उजागर किया गया। डॉ. सोमपाल हीरा द्वारा लिखित व निर्देशित नाटक तथा शरनजीत शानु व श्रीराम सरूप शर्मा जी द्वारा दिए गए संगीत व गीतों ने दर्शकों को समस्याओं के प्रति सोचने को मजबूर कर दिया। नाटक में बि... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:28 AM (IST)
        

भगत रविदास की प्रमिता लेने पहुचे भगवंत मान

फोटो-5 संवाद सहयोगी, रायकोट : सांसद भगवंत मान रविवार को भक्त रविदास जी की प्रतिमा जो संगरूर के कैरे गाव में स्थापित की जाएगी को रायकोट से लेने और उसे शोभायात्रा के रूप में हरी झडी दिखा रवाना करने पहुचे। इस मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह पार्टी, धर्म व समाज की सेवा में हमेशा तत्पर रहेगें। पुरानी पार्टियों से त्रस्त जनता आने वाली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का साथ ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:27 AM (IST)
        

कड़ी सुरक्षा में हुए संस्कृत कॉलेज के चुनाव

संवाद सहयोगी, खन्ना करीब दो महीनों से लटके श्री सरस्वती संस्कृत महाविद्यालय खन्ना की प्रबंधक समिति के चुनाव रविवार को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में हुए। चुनाव के रिटर्निग अधिकारी तहसीलदार दर्शन सिंह सिद्धू और नायब तहसीलदार गुरमीत सिंह की देखरेख में चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुई। कुल 20 प्रत्याशियों ने चुनावों में भाग लिया। कुल 317 मतदाताओं में से 149 मतदाताओं ने 15 कार्यकारिणी सदस्य चुने। इनमें राकेश गोय... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:25 AM (IST)
        

गुरुद्वारा साहिब की पुरानी इमारत को लगाया ताला

संवाद सहयोगी, जगराओं : कस्बा हठूर में गुरुद्वारा श्री सिंह सभा की नई और पुरानी प्रबंधक कमेटी के बीच चल रहे विवाद को हल करवाने के लिए शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान अवतार सिंह मक्कड़ के निर्देश पर पांच सिंह जत्थेदार जगदेव सिंह, जगजीत सिंह, गुरनाम सिंह, छोटा सिंह और अमरजीत सिंह ने डीएसपी ह¨रदरपाल सिंह परामर और एसडीएम राकेश कुमार पोपली, तहसीलदार बेअंत सिंह की उपस्थिती में लिए गए फैसले के ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:24 AM (IST)
        

लुधियाना के प्रीत नगर में गैस्ट्रों से दूसरी मौत

जागरण संवाददाता,लुधियाना ताजपुर रोड स्थित प्रीत नगर में शनिवार को सत्तर वर्षीय व्यक्ति की गैस्ट्रो से मौत के बाद रविवार को भी गैस्ट्रो से तीन वर्षीय बच्ची शहनाज की मौत हो गई। बच्ची को शनिवार सुबह से ही लगातार उल्टी-दस्त हो रहे थे। इसके बाद से परिजन बच्ची का इलाज एक निजी क्लीनिक में करवा रहे थे। रविवार सुबह छह बजे के करीब बच्ची की हालत काफी बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। शहनाज की दो बहनें सात वर्षीय र... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:19 AM (IST)
        

शर्मिदगी के चलते की थी दिपाली ने खुदकुशी

जासं, ब¨ठडा शहर के नार्थ एस्टेट में 21 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई नवविवाहित दिपाली की मौत के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जिसमें दिपाली के सिरसा निवासी एक युवक के साथ अवैध संबंध होने की बात कही गई है। शादी के बाद भी दिपाली उक्त युवक से मिलने के अलावा फोन पर भी बातें करती थी। इस बारे में दिपाली के पति साहिल को पता चलने पर जब उसने दिपाली के माता-पिता से बात करने के लिए कहा तो इस... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:13 AM (IST)
        

यूथ कांग्रेस चुनाव में वरिष्ठों की प्रतिष्ठा दांव पर

कैलाश नाथ, चंडीगढ़ : पंजाब यूथ कांग्रेस प्रधान पद के लिए मतदान 9-10 अगस्त को होगा। चुनाव भले ही यूथ कांग्रेस का है, लेकिन प्रतिष्ठा दांव पर वरिष्ठ नेताओं की लगी है। यही नहीं, अब डराने और धमकाने का दौर भी शुरू हो गया है। पर्दे के पीछे से कैप्टन अम¨रदर सिंह, प्रताप सिंह बाजवा, अंबिका सोनी, रवनीत बिंट्टू, राजिंदर कौर भट्ठल, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अम¨रदर सिंह राजा वडिंग जैसे नेता अपने-अपने ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:13 AM (IST)
        

चोरी के कपड़ों समेत पकड़ा तो युवती ने की खुदकशी की कोशिश

जासं, लुधियाना जमालपुर स्थित गोबिंद कॉलोनी में शनिवार रात उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक युवती ने छत से कूद कर आत्महत्या की कोशिश की। मौके पर जमा हुए लोगों ने उसे बचाकर नीचे उतारा। नीचे उतरने पर युवती ने खुद को आग लगाने की कोशिश की। मगर लोगों ने उसे किसी तरह से फिर बचा लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेने के बाद जांच का काम शुरू कर दिया। देर रात समाचार लिखे जाने तक पुलिस न... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:13 AM (IST)
        

छह माह की जेसिका के हत्यारोपी गिरफ्त से दूर

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़ : आस्ट्रेलिया में रहने वाली बठिंडा निवासी हरपिंदर कौर पुत्री दर्शन सिंह अपनी डेढ़ माह की बेटी जेसिका के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए दर-दर भटक रही है। पुलिस ने आठ माह पहले पटियाला के गांव दलानपुर निवासी ससुरालियों पर हत्या का मामला तो दर्ज कर दिया, लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं की है। अब उसने केंद्रीय मंत्री व बठिंडा की सांसद हरसिमरत कौर बादल से न्याय की गुहार लगाई है। ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:13 AM (IST)
        

बदलेगी समराला-माछीवाड़ा सड़कों की नुहार

संवाद सहयोगी, समराला भारती किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलवीर सिंह राजेवाल ने कहा कि क्षेत्र के लोगों द्वारा विकास के प्रति उन पर रखे गए विश्वास पर वह सदैव खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उनके द्वारा समराला क्षेत्र के सर्वपक्षीय विकास के लिए करोड़ों रुपये की योजना बनाकर मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को सौंपी गई थी। इसको सरकार ने मंजूर करते हुए क्षेत्र के विकास कार... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:13 AM (IST)
        

निगम कमिश्नर के घर के बाहर मटका फोड़ प्रदर्शन

जासं, लुधियाना प्रेम नगर में शनिवार को मंदिर गिराए जाने को लेकर हिंदू संयुक्त मोर्चा के नेतृत्व में हिंदू संगठनों ने नगर निगम कमिश्नर के घर के बाहर मटके फोड़ प्रदर्शन किया। पहले से तय किए गए कार्यक्रम के अनुसार हिंदू संगठन के लोग 1 बजे रखबाग में एकत्र होने शुरू हो गए। करीब 1:30 बजे निगम कमिश्नर के घर के बाहर धरना लगा दिया व मिट्टी से बने घड़े फोड़कर निगम कमिश्नर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। एक घंट... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:13 AM (IST)
        

पौधे लगाकर करें देखभाल : महिंदर कौर

संवाद सहयोगी, जगराओं सन्मति सरकारी विज्ञान व खोज कॉलेज के विद्यार्थियों ने अध्यापकों के नेतृत्व में वन महोत्सव मनाया। इस समय मुख्य अतिथि कॉलेज की निदेशक महिंदर कौर ग्रेवाल का विद्यार्थियों ने स्वागत किया। महिंदर ग्रेवाल ने कहा कि मनुष्य ने इस धरती से अंधाधुंध वृक्ष काटकर खुद के लिए गंभीर समस्याओं को जन्म दे लिया है। इसके नतीजे हम खतरनाक बीमारियां, कुदरती आपदाओं व वातावरण की गड़बड़ी से झेल रहे हैं। ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:12 AM (IST)
        

इच्छाएं सीमित हो तो समस्या नहीं : देव

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़: केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ प्रशासक के सलाहकार विजय कुमार देव ने कहा कि यदि हम अपने जीवन की इच्छाओं को न्यूनतम कर दें तो अधिकतर समस्याएं स्वत: ही समाप्त हो जायेगी। वे चर्तुमास पर्व पर रविवार को श्री दिगंबर जैन सोसायटी व आचार्य पुष्पदंत सागर वर्षा योग समिति द्वारा सेक्टर-27 स्थित श्री दिगंबर जैन मंदिर से मुनि श्री प्रमुख सागर जी के सानिध्य में निकली व बैंड बाजों के साथ मोत... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:12 AM (IST)
        

घासियाले मैदान पर प्रैक्टिस, सपना पदक का

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ शहर के सबसे पुराने सेक्टर 18 के हॉकी स्टेडियम में खिलाड़ी घास पर ट्रेनिंग करने को मजबूर हैं। फिलहाल खेल विभाग का ध्यान यहां पर सिक्स ए साइड टर्फ बिछाने पर है, जबकि स्टेडियम के घास वाले पूरे ग्राउंड को एस्ट्रोटर्फ में बदलने जाना समय की जरूरत बन गई है। सिक्स साइड टर्फ में खिलाड़ी सिर्फ अभ्यास तक सीमित हो कर रहे जाएंगे। जबकि पूरे मैदान में टर्फ बिछने से भविष्य में यहां पर र... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:12 AM (IST)
        
(News from Punjab)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें