1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

एसके डिजाइनर बूटिक की प्रदर्शनी में ग्राहकों की भीड़

जागरण संवाददाता, राउरकेला: शहर के पानपोष रोड स्थित ¨स्पग सिटी वीपी कांप्लेक्स स्थित एसके डिजाइनर बूटिक की दो दिवसीय प्रदर्शनी का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। इस प्रदर्शनी के पहले दिन ही यहां नई नई डिजाइन तथा नए नए फैशन की वस्त्रों की छटा का अवलोोकन करने समेत खरीददारी करने के लिेए बड़ी संख्या में ग्राहकों की भीड़ देखी गई। इस प्रदर्शनी का समापन शनिवार को होगा। इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में डिजाइनर प्रीति... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 07:24 PM (IST)
        

दर्जनों सिखों ने भाजपा का दामन थामन

जागरण संवाददाता, राउरकेला : शहर के सिख समुदाय के सौ से अधिक लोगों ने भाजपा पर अपना भरोसा जातते हुए शुक्रवार को विधायक दिलीप राय के समक्ष पार्टी में शामिल हुए। भाजपा में शामिल सभी लोगों को पूरा सम्मान देने एवं संगठन की मजबूती के लिए उनके द्वारा काम करने का आह्वान किया गया। सिख समुदाय के करमदीप ¨सह, बलदेव ¨सह व मंगल ¨सह की अगुवाई में शुक्रवार को सौ से अधिक लोग सिविल टाउन स्थित कल्याणी भवन पहुंचे। ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 07:23 PM (IST)
        

शिक्षक की पिटाई से छात्र घायल

जागरण संवाददाता, राउरकेला: उदितनगर थाना अंचल में स्थित सरकारी हाईस्कूल में शिक्षक की पिटाई से छात्र के घायल होने का मामला सामने आया है। इस छात्र का इलाज राउरकेला सरकारी अस्पताल में होने के बाद छुटटी दी गई है। हालांकि हाईस्कूल के टीचर ने इस तरह की घटना से इंकार किया है। लाठीकटा ब्लाक के तरकेरा अंचल का सूरज गोप उदितनगर हाईस्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र है। बताया जाता है कि शुक्रवार को उसे चोट लग... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 07:22 PM (IST)
        

जगदा में रात्रि गश्त की मांग तेज

राउरकेला: झीरपानी थाना अंचल के जगदा में असामाजिक तत्वों के बढ़ते उत्पात से वहां के लोग त्रस्त है। खासकर शाम से लेकर देर रात तक जगदा अंचल में इन तत्वों की ओर से जहां-तहां अड्डा जमाने से खासकर महिलाओं व युवतियों का सड़क पर चलना मुहाल होता जा रहा है। इसकी रोकथाम करने के लिए यहां पुलिस की गश्त तेज करने की मांग हो रही है। जलदा वेलफेयर एसोसिएशन ने भी इसके प्रति पुलिस के अधिकारियों का ध्यान आकर्षित कराय... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 07:21 PM (IST)
        

वृद्धा को चिकित्सा के नाम पर यातना देने का आरोप

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा : झारसुगुड़ा जिला मुख्य चिकित्सालय में एक वृद्ध महिला को एक कमरे में बंद कर बाहर से ताला लाकर उसकी चिकित्सा करने की घटना को लेकर स्वयं सेवी संस्था फाइट फोर राइट ने इसका तीव्र विरोध कर अपनी प्रतिक्रिया जतायी है। फाइट फोर राइट ने कहा कि एक वृद्ध महिला को इलाज के नाम पर एक कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगाकर रखना व उसे खाना पीना नहीं देना यह जिला चिकित्सालय में इलाज का तरी... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 07:20 PM (IST)
        

चोरी का गहना मामले में दोनों आरोपी गए जेल

जागरण संवाददाता, संबलपुर : चोरी का गहना खरीद फरोख्त मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को, संबद्ध् धनुपाली पुलिस ने शुक्रवार के दिन न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उनके पास से चोरी का गहना भी बरामद कर लिया गया है। धनुपाली पुलिस के अनुसार, दलाईपाड़ा इलाके में रहने वाली शहनाज बेगम नामक युवती ने कुछ दिन पहले, स्थानीय वीर सुरेंद्र साय मार्ग पर स्थित होटल निक्की के पीछे रहने वाले सोनी परिवार से स... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 07:14 PM (IST)
        

पानी के बहाने घर में घुसकर लूटपाट : एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, संबलपुर : पीेने के लिए पानी मांगकर घर में लुटपाट करने की कोशिश करने वाल दो युवकों में से एक को गांववालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि अन्य एक भाग निकलने में सफल हो गया। भाग निकलने वाले युवक के बारे में भी पुलिस को पता चल गया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। घटना संबलपुर जिला के धमा थाना अंतर्गत पुटियापाली गांव की हैं।पुलिस के अनुसार, गुरुवार की रात करीब नौ बजे दो युवक ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 07:12 PM (IST)
        

शिव मंदिर की प्रतिष्ठा में उमड़े श्रद्धालु

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा : शहर के चौकीपाडा रेलवे क्रा¨सग के पास शिव मंगल महाराज कालोनी में नवनिर्मित शिव मंदिर का प्रतिष्ठा उत्सप पूरे विधि विधान व वेद मंत्रो चार के बीच गुरुवार की रात संपन्न हुआ। 20 अप्रैल से आरंभ हुए मंदिर प्रतिष्ठा उत्सव में यजमान के रूप में शिव प्रसाद पांडे व उनकी धर्मपत्नी मालती पांडे ने अपने कार्य का निर्वाह किया। बिहार के गया जिले के विष्णुपत से आए आचार्य पंडित श्रीकृष... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 07:11 PM (IST)
        

ओडिशा बाजार में एक्मी रेन सूट की लां¨चग

जागरण संवाददाता, राउरकेला: भारत की प्रख्यात रेनकोट निर्माता कंपनी मुंबई की एक्मी रेन सूट की लां¨चग ओडिशा के बाजार में हो चुकी है। जिसमें कटक तथा संबलपुर में इसकी लां¨चग होने के बाद राउरकेला में भी इसकी लां¨चग कर दी गई है। गुरुवार को शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित स्थानीय वितरक की दुकान में आयोजित लां¨चग कार्यक्रम में कंपनी के पदाधिकारियों ने इस रेन सूट के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की। इ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 07:10 PM (IST)
        

देवगांव में आरएसपी के 36 क्वार्टर ढहाये गये

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला इस्पात संयंत्र की स्थापन के समय निर्मित 36 परित्यक्त क्वार्टरों को जेसीबी की मदद से ढहा दिया गया। शीघ्र ही इलाके के अन्य 52 क्वाटरों को भी तोड़ने की योजना है। इसके साथ ही इस इलाके से अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया भी तेज होने की आशंका है। देवगांव इलाके में बने क्वार्टर जर्जर होने के बावजूद इनमें लोग रह रहे हैं एवं मेहनत मजदूरी कर जीवन यापन कर रहे हैं। संयंत्र की ओ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 07:08 PM (IST)
        

बस स्टैंड में खुला प्याऊ

राउरकेला : गांधी रोड युवा मंडल की ओर से शुक्रवार को नया बस स्टैंड त्रिनाथ मंदिर के निकट प्याऊ खोला गया। यहां गर्मी भर लोगों को पीने के लिए ठंडा पानी दिया जायेगा। इसके उद्घाटन समारोह में दुर्गेश तिवारी, विनय माझी, पंकज ठाकुर, विरेन्द्र शर्मा, प्रमोद शर्मा आदि लोग उपस्थित थे। और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 07:04 PM (IST)
        

धरती में पर्यावरण प्रदूषण खतरनाक :तिवारी

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सेक्टर-20 स्थित इस्पात इंग्लिश स्कूल में शुक्रवार को इको दिवस मनाया गया। इसमें मुख्य अतिथि एनआइटी के पदार्थ विज्ञान के पूर्व प्राध्यापक डा. तेज नारायण तिवारी ने कहा कि धरती का पर्यावरण तेजी से प्रदूषित हो रहा है एवं यह खतरनाक परिस्थिति तक पहुंच गया है। इस पर शीघ्र नियंत्रण का प्रयास नहीं किया गया तो सृष्टि नाश को सकती है। उन्होंने विभिन्न उदाहरण देकर पदार्थो के कम से कम... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 06:41 PM (IST)
        

स्टंट शो देखने युवाओं की जुटी भीड़

जागरण संवाददाता, राउरकेला : इस्पात मार्केट में शुक्रवार को बाइक पर स्टंट शो देखने के लिए भीड़ जमी रही। प्रतिबंध के बावजूद शीतल पेय कंपनी के द्वारा अपने प्रचार के लिए इस तरह के खतरनाक शो का खुलेआम प्रदर्शन काफी देर तक चलता रहा। पुलिस प्रशासन की ओर से इन्हें रोकने की कोशिश नहीं की गई। शुक्रवार को शीतल पेय कंपनी माउंटेड डियू की ओर से अपने उत्पाद के प्रचार के लिए बाइक स्टंट शो की मदद ली गई। चार युव... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 06:41 PM (IST)
        

एमसीएल में अखिल भारतीय सार्वजनिक फुटबाल टूर्नामेंट

जागरण संवाददाता, संबलपुर : महानदी कोलफील्डस लिमिटेड व कोल इंडिया स्पोर्टस प्रोमोशनल एसोसिएशन की सम्मिलित सहयोग से चल रही अखिल भारतीय सार्वजनिक फुटबाल टूर्नामेंट-2015 का पांचवां दिवस पर शुक्रवार को बीजू पटनायक स्टेडियम में ओएनजीसी बनाम स्टेट बैंक आफ ट्रावांकोर के बीच खेला गया जिसमें दोनों टीम अपने प्रतिद्वंदित को गोल नहीं दाग सके। उसी प्रकार दूसरा मैच वीर सुरेंद्र साय मेडिकल कालेज ग्राउंड में एया... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 06:40 PM (IST)
        

प्रथम एल्युमीनियम सेक्टर वर्कशॉप

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा : सेसा स्टार लाइट, लिमिटेड, वेदांत झारसुगुड़ा की ओर से प्रथम एल्युमीनियम सेक्टर वर्कसशाप का आयोजन सेसा स्टार लाइट के आटोडोरियम में शुक्रवार को संपन्न हो गया। इसका आयोजन व्यूरो आफ एनर्जी एफिसंसी, भारत सरकार, बीइइ व इंडस्ट्री आफी इंडस्ट्रीयल प्रोडेक्टीवीटी के सहयोग से सेसा स्टार लाइट द्वारा किया गया था। एक दिवसीय उक्त वर्कसशॉप का शुभारंभ डायरेक्टर इंडस्ट्री फोर इंडस्ट्री... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 06:39 PM (IST)
        

ट्रेलर की ठोकर से छात्र की मौत, शोक

बीरमित्रपुर : कुमझरिया स्कूल के आठवीं कक्षा के छात्र की शुक्रवार को ट्रेल कर ठोकर से मौत हो गई। ट्रेलर चालक ने कुआरमुंडा पुलिस चौकी में आत्म समर्पण किया। घटना को लेकर इलाके में शोक है। स्कूल के निकट गति अवरोधक लगाने की मांग स्थानीय लोगों ने की है। शुक्रवार की सुबह करीब दस बजे स्कूल की छुट्टी बाद बीजा बहाल निवासी आठवीं कक्षा का छात्र सुदीप तिर्की घर के लिए निकला था। तेज गति से बीरमित्रपुर की ओर से... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 06:38 PM (IST)
        

ट्रेन में युवक पर तेजाब फेंका, गंभीर

जागरण संवाददाता, राउरकेला : ट्रेन में खीरा ककड़ी बेचकर आजीविका चलाने वले दरभंगा निवासी मनोज कुमार मिश्रा पर अपराधियों ने तेजाब फेक दिया, जिससे उसकी हालत गंभीर है। गुरुवार की दोपहर राउरकेला रेलवे स्टेशन के गोपबंधुपाली छोर पर स्थित दूसरे प्रेवश द्वार में पड़े होने की खबर पाकर पूर्व पार्षद प्रमिला दास की पहल पर उसे शांति भवन भेजा गया। पीड़ित की मानसिक हालत ठीक नहीं है जिस कारण वह कुछ स्पष्ट नहीं बोल पा ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 06:36 PM (IST)
        

वेदव्यास में आइचर सर्विस महोत्सव शुरू

जागरण संवाददाता, राउरकेला : प्रख्यात वाहन कंपनी आइचर की ओर से वेदव्यास स्थित सर्विस सेंटर में आइचर सर्विस महोत्सव का आयोजन किया गया। वेदव्यास ट्रक आनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मेंन्द्र कुमार दुबे ने इसका विधिवत उद्घाटन किया एवं कंपनी के वाहनों की प्रशंसा की। आइचर सर्विस महोत्सव 26 अप्रैल तक चलेगा। वेदव्यास ट्रक आनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मेंद्र दुबे बतौर मुख्य अतिथि इसका उद्घाटन किया एवं वाहन ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 06:35 PM (IST)
        

संत निरंकारी मिशन के शिविर में 140 यूनिट रक्तदान

जागरण संवाददाता, राउरकेला : संत निरंकारी मंडल की ओर से शुक्रवार को मानव एकता दिवस पर स्वेच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें इससे जुड़े श्रद्धालुओं ने रेडक्रास ब्लड बैंक के लिए 140 यूनिट रक्तदान किया। 24 अप्रैल 1980 के दिन सदगुरु बाबा गुरुवचन ¨सह पर अज्ञात लोगों ने फाय¨रग की थी। इस दिन को स्मरण करने के लिए वर्तमान सद्गुरु बाबा हरदेव ¨सह महाराज के निर्देशानुसार 24 अप्रैल को विश्व भर में ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 06:35 PM (IST)
        

राउरकेला श्रमिक सेवा ट्रस्ट की प्रतियोगिता कल

राउरकेला: राउरकेला श्रमिक सेवा ट्रस्ट की स्कूल स्तरीय चित्रांकन प्रतियोगिता आगामी 26 अप्रैल रविवार को होगी। इसके समेत यहां पर निबंध प्रतियोगिता भी होगी। सुबह आठ बजे सेक्टर-17 स्थित मैत्री भवन में यह प्रतियोगिता चार वग्र् नर्सरी से लेकर दसवीं कक्षा के विद्याथियों के बीच होगी। ट्रस्ट के प्रमुख प्रशांत बेहरा की देखरेख में आयोजित प्रतियोगिता के विजेताओं को आगामी 15 जून को रज समारोह में पुरस्कृत किया ज... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Apr 2015 06:34 PM (IST)
        
(News from Odisha)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें