Move to Jagran APP

महिला युवक के साथ कमरे में भतीजी को कर देती थी बंद, ...फिर होता था य‍ह

रोहतक के एक गांव में चाची ही अपनी भतीजी के साथ दुष्‍कर्म करा रही थी। वह उसे एक युवक के साथ कमरे में बंद कर देती थी और इसके बाद वह उससे दुष्‍कर्म करता था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2016 10:43 AM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2016 09:19 AM (IST)
महिला युवक के साथ कमरे में भतीजी को कर देती थी बंद, ...फिर होता था य‍ह

जेएनएन, रोहतक। जिले के महम क्षेत्र में एक रोंगटे खड़ा कर देेने वाला मामला सामने आया है। क्षेत्र के एक गांव में सगी चाची ही अपनी भतीजी की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही थी। वह गांव के ही एक युवक को अपने घर पर बुलाती थी और भतीजी काे उसके साथ एक कमरे में बंद कर देती थी। इसकेबसद युवक उससे दुष्कर्म करता था और इस दौरान चाची बाहर पहरा देती थी। वह लड़की को धमकी देती थी कि यदि उसने किसी को यह बात बताई तो उसके पूरे परिवार की वह हत्या करा देगी। दुष्कर्म करने वाला युवक भी लड़की को धमकी देता रहता था।

loksabha election banner

बाद में शक हाेने पर परिजनों ने लड़की से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद परिजनों ने युवक ओर महिला के चाची के खिलाफ पुलिस मेें शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। अभी कोई भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है। इस घटना के सामने आने से गांव में सनसनी फैल गई।

बतारा जाता है कि लड़की ने आर्थिक तंगी के चलते नौवीं क्लास में ही पढ़ाई छोड़ दी थी। इसके बाद वह सिलाई का काम सीखने के लिए चाची के घर जाने लगी। वहां कई अन्य लड़कियां भी सिलाई सीखने आती थीें। यहां पर गांव के सुमित उर्फ काला का आना जाना था।

18 साल की लड़की ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी चाची एक दिन घर पर अकेली थी। कोई और लड़की सिलाई का काम सीखने के लिए नहीं आई थी। इसके बाद उसने गांव के ही सुमित को बुला लिया और लड़की को जबरन उसके साथ एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद सुमित ने उसके छेड़छाड़ करने लगा। उसने विरोध किया तो वह धमकी देने लगा।

लड़की के अनुसार सुमित ने उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद चाची उसका अक्सर सुमित से दुष्कर्म कराने लगी। विरोध करने पर वह धमकी देती थी। चाची उसे धमकी दी गई कि यदि उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसके पूरे परिवार की हत्या करवा देगी। इससे वह लड़की डर गई और उसने किसी को इस बारे में नहीं बताया।

लड़की के अनुसार, डेढ़ साल में आरोपी सुमित ने कई बार लड़की के साथ दुष्कर्म किया। वह चाची के यहां जाती थी तो वह सुमित को बुला लेती थी और फिर वह उससे दुष्कर्म करती थी। इस दौरान चाची बाहर निगरानी करती थी। कुछ दिन से लड़की शांत रहने लगी। इसके बाद परिजनों ने उसकी उदासी का कारण पूछा।

डर के मारे उसने कुछ नहीं बताया तो परिजनों ने सख्ती से पूछताछ की। इसके बाद लड़की ने अपने साथ हो रही करतूत के बारे में सारा कुछ बता दिया। इसके बाद लड़की को लेकर परिजन पुलिस के पास पहुंचे और आरोपी महिला और सुमित उर्फ काला के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। दोनों आरोपी फरार है। जांच अधिकारी का कहना है कि लड़की का मेडिकल करा दिया है और उसके बयान भी करा दिए है।
----
'' लड़की की चाची ही गांव के युवक से उसका दुष्कर्म करा रही थी। आरोपी महिला डेढ़ साल से लड़की की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही थी। अब लड़की के बयानों पर केस दर्ज कर लिया है। चाची और युवक अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।
- एएसआइ संतोष, जांच अधिकारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.