Move to Jagran APP

गैंग रेप पीड़िता बोली- सॉरी पापा, मैं आपका सपना पूरा नहीं कर पाऊंगी...

तीन साल बाद फिर से गैंगरेप का शिकार हुई छात्रा को होश आ गया। उसने होश में आते ही सबसे पहले अपने पिता से बात की। छात्रा ने क्या कहा पढ़ें पूरी ख़बर।

By Test1 Test1Edited By: Published: Sun, 17 Jul 2016 03:09 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jul 2016 10:40 AM (IST)

जागरण संवाददाता, रोहतक। सॉरी पापा, मैं आपका सपना पूरा नहीं कर पाउंगी। आप चाहते हो कि मैथ की प्रोफेसर बनूं, लेकिन मैं ऐसे हालातों में प्रोफेसर नहीं बन सकती... सामूहिक दुष्कर्म की शिकार छात्रा ने शनिवार को ठीक से होश में आने के बाद अपने पापा से कुछ इस तरह की बातें कीं।

loksabha election banner

रेप पीडि़त छात्रा का फिलहाल पीजीआइ में उपचार चल रहा है। अभी भी उसे बोलने में दिक्कत आ रही है। इसके अलावा पुलिस अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी हैै। वहीं एसपी का कहना है कि पुलिस की तीन टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी को दिल्ली-भिवानी में दबिश दे रही है। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें : हैलो! कंट्रोल रूम, मेरी पत्नी के साथ दुष्कर्म हो गया

पहले केस में समझौता नहीं किया तो फिर दुष्कर्म

भिवानी की एक कॉलोनी की रहने वाली बीएससी की छात्रा के साथ भिवानी के ही पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। आरोपियों ने इस वारदात को इसलिए अंजाम दिया, क्योंकि छात्रा पहले वाले दुष्कर्म केस में समझौता नहीं कर रही थी। दरअसल, इन्हीं आरोपियों ने करीब तीन साल पहले छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था।

शनिवार को छात्रा की सेहत में कुछ सुधार हुआ तो उसने अपने पापा से बात की। उसने कहा कि वह उनका सपना पूरा नहीं करेगी, क्योंकि वह आगे पढऩा नहीं चाहती है। बता दें कि उसके पापा चाहते थे कि उसकी बेटी मैथ की प्रोफेसर बने और उनका नाम रोशन करे। इसलिए उसके पापा ने छात्रा को बीएससी मैथ ऑनर्स में एडमिशन दिलाया था। द्वितीय वर्ष में भी छात्रा ने अपनी फीस जमा कर दी है, लेकिन इस घटना के कारण अभी तक उसका एडमिशन नहीं हुआ है।

पढ़ें : रिश्वत न देने पर चालान, चालक ने बनाई वीडियो

दिल्ली-भिवानी में पुलिस की दबिश

पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एसपी राकेश आर्य के आदेश पर तीन टीमों का गठन किया गया है। महिला इंस्पेक्टर गरिमा ने बताया कि शुक्रवार को भी दिल्ली व भिवानी में आरोपियों को पकडऩे के लिए दबिशें दी गई।

महिला आयोग ने एसएमएस भेज कहा, कार्रवाई करें एसपी

महिला आयोग की चेयरमैन कमलेश पांचाल ने बताया कि उन्हें इस पूरे प्रकरण के बारे में जानकारी है। इसलिए हमने रोहतक एसपी राकेश आर्य को एक मैसेज करके इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा है। अभी तक उनका कोई जवाब तो नहीं आया है। जल्द ही वह रोहतक का दौरा करके पीडि़त छात्रा से बात करेंगे और पुलिस की कार्रवाई की भी जांच करेंगे।

हरियाणा की ताजा और बड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.