Move to Jagran APP

कलह से तंग पत्नी की गला घोंटकर हत्या, फिर फंदे से झूला

जागरण संवाददाता, पानीपत : वार्ड-5 के विजयनगर में घरेलू कलह, काम करने का बार-बार दबाव और आथि

By Edited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 02:36 AM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 02:36 AM (IST)

जागरण संवाददाता, पानीपत : वार्ड-5 के विजयनगर में घरेलू कलह, काम करने का बार-बार दबाव और आर्थिक तंगी से आहत एक व्यक्ति ने मंगलवार रात को पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फंदे से झूलकर जान दे दी।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के गांव कमेड़ा निवासी 27 वर्षीय कमल छह साल से विजयनगर में किराये के मकान में रह रहा था। कमल वधावाराम कालोनी के बलवान की फैक्टरी में मैट बनाने का काम करता था। चार महीने से बीमारी की वजह से वह काम नहीं कर पा रहा था। पुलिस के अनुसार घर का गुजारा नहीं चलने की वजह से 24 वर्षीय पत्नी मोनिका उर्फ मोनी और उसके रिश्तेदार कमल को काम करने के लिए टोकते थे। इसको लेकर पति-पत्नी में क्लेश रहता था। गत रात्रि कमल ने दो बेटी व बेटे के सो जाने के बाद पत्नी मोनिका को पीटा और फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद गमछे से गार्डर में फंदा लगाकर जान दे दी।

बुधवार सुबह साढ़े सात बजे सामने के कमरे में रहने वाला तीन साल का दिपांशु पुत्र रामफल कमल के इकलौते बेटे तीन साल के लव को स्कूल साथ चलने के लिए उसके कमरे पर गया। दरवाजा खटखटाया तो बड़ी बेटी साढ़े पांच वर्षीय मेघा ने दरवाजा खोला और वह चिल्ला उठी। बोली दिपांशु मेरे मम्मी व पापा जग नहीं रहे हैं। पापा लटके हैं। मम्मी के मुंह से खून आ रहा है। कोई इन्हें उठा दो। शोर सुनकर दिपांशु की मां सीमा कमरे में गई तो उन्होंने कमल को फंदे पर और मोनिका को बेड पर मृत देखा। सूचना मिलने पर पार्षद जयकुमार बिंदल मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस व एफएसएल टीम ने मौका मुआयना किया।

सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। शवों का वार्ड 5 में ही संस्कार कर दिया गया। इस बारे में मामले के जांच अधिकारी थाना शहर के एसआइ भीम सिंह ने बताया कि मृतक मोनिका की बहन लतेश निवासी विजयनगर के बयान पर मोनिका की हत्या के आरोप में कमल के खिलाफ हत्या और खुद फंदा लगा लेने पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.