Move to Jagran APP

बेखौफ लुटेरे : एनएसजी कमांडो को गोली मारी, डिप्टी कमांडेंट से कार छीनी

हरियाणा मेें बदमाशों के हौसले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं। झज्जर में बदमाशों ने बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट की कार छीन ली, जबकि साथ बैठे उसके भाई एनएसजी कमांडों को गोली मार दी।

By Test1 Test1Edited By: Published: Sat, 23 Jul 2016 07:43 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jul 2016 08:58 PM (IST)
बेखौफ लुटेरे : एनएसजी कमांडो को गोली मारी, डिप्टी कमांडेंट से कार छीनी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ (झज्जर)। शहर के बाईपास पर बदमाशों ने फिर से खौफनाक दस्तक दी। दिल्ली से रोहतक स्थित अपने घर जा रहे बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट और उसके भाई एनएसजी कमांडो से बदमाशों ने गन प्वाइंट पर कार छीन ली। इस दौरान विरोध करने पर कमांडो के पैर में गोली भी मार दी।

loksabha election banner

वहीं, डिप्टी कमांडेंट को भी पिस्तौल का बट मारकर जख्मी कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने रोहतक के पास से गाड़ी को तो बरामद कर लिया है लेकिन बदमाश अभी गिरफ्त से बाहर हैं।

पढ़ें : सड़क छाप मजनू की युवती ने की धुनाई तो बाेलने लगा- बहन जी माफ कर दो

दरअसल, करौंथा निवासी राजकुमार बीएसएफ में डिप्टी कमांडेेंट हैं, जबकि उनका भाई राजेश एनएसजी कमांडो है। दोनों भाई दिल्ली में तैनात हैं। शुक्रवार रात जब वे अपनी गाड़ी से घर जा रहे थे तो नया गांव चौक पर गाड़ी रोकी। इसी दौरान वहां तीन बदमाश आ धमके और पिस्तौल दिखाकर गाड़ी लूटने लगे।

कनपटी पर पिस्तौल तान कहा नीचे उतरो

एक बदमाश ने राजकुमार की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और गाड़ी से उतरने को कहा। इस पर दोनों भाई नीचे उतर गए। विरोध करने पर एक बदमाश ने राजकुमार की आंख के ऊपर पिस्तौल के बट से वार किए।

पढ़ें : रोहतक डबल गैंगरेप : पीड़ित लड़की का परिवार पहुंचा दिल्ली, जंतर-मंतर पर प्रदर्शन

दूसरी तरफ से राजेश ने साइड में बैठे बदमाश को दबोचने की कोशिश की तो पिस्तौलधारी ने उसके पैर में गोली मार दी। इसके बाद तीनों बदमाश गाड़ी लेकर रोहतक की तरफ भाग निकले। इसकी सूचना मिलते ही कई पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

बदमाशों की पहचान हुई, जल्द होगी गिरफ्तारी

वारदात के बाद पुलिस ने गाड़ी को रोहतक के पास से बरामद कर लिया है। एसएचओ रणधीर सिंह ने बताया कि वारदात में शामिल बदमाशों की पहचान हो गई है, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा और बड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.